बॉलीवुड

कैसे होती है कपिल के शो की तैयारी, विडियो में देखे पर्दे के पीछे का नजारा

‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) इन दिनों बड़ा पॉपुलर हैं. ये शो पूरा परिवार साथ मिलकर देखता हैं. शो की टीआरपी भी हमेशा टॉप 10 में शामिल रहती हैं. करीब एक घंटे के इस शो में लोग बहुत हँसते हैं. कपिल का शो अधिकतर फ़िल्मी सितारों के लिए अपनी फिल्म के प्रमोशन का अड्डा बना हुआ रहता हैं. इस शो में बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई नामचीन सितारें दस्तक करते हैं. यहाँ हमें इनकी निजी जिंदगी के बारे में भी बहुत कुछ जानने का मौका मिलता हैं. इस शो की सफलता के पीछे कपिल शर्मा के आलवा उनकी पूरी टीम की मेहनत छिपी होती हैं.

ऐसे में क्या आप ने कभी सोचा हैं कि कपिल के शो को बनाने के लिए पर्दे के पीछे क्या क्या चलता हैं? इसे बनाने के लिए किस तरह की तैयारी करनी पड़ती हैं और इसमें कितनी मेहनत लगती हैं? आज हम आपको कपिल के शो के पीछे की कुछ दिलचस्प झलकियाँ दिखाने जा रहे हैं. दरअसल सोनी टीवी ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक विडियो शेयर किया हैं. इस विडियो में शो की जज अर्चना पूरण सिंह बताती हैं कि कपिल के शो की शुरुआत होने के पूर्व सेट पर क्या क्या होता हैं.

इस विडियो में अर्चना जी जैसी ही कपिल के शो पर आती हैं तो सबसे पहले गणेशजी के सामने माथा टेकती हैं. इसके बाद वे एक बेहद पतली सी गली में से होकर गुजरती हैं और सेट पर आ जाती हैं. अर्चना सभी को ये बताती भी हैं कि उन्हें हमेशा इतनी ही पतली सी गली से होकर निकलना पड़ता हैं. अर्चना जिस एपिसोड के पीछे का दृश्य दिखाती हैं वो बीते रविवार का हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस विशेष एपिसोड में अभिनेत्री काजोल और अन्य कलाकार ‘देवी’ नाम की शॉर्ट फिल्म के प्रमोशन के लिए आए थे. अर्चना जब सेट की कुर्सी पर विराजती हैं तो उसके पहले वहां मौजूद दर्शकों के हालचाल भी लेती हैं.

अर्चना ‘देवी’ के निर्माता निरंजन अयंगर से भी मिलती हैं. वे अर्चना को बताते हैं कि वे अपनी स्टारकास्ट के आने का इंतज़ार कर रहे हैं. देवी में काजोल, नीना कुलकर्णी, शिवानी रघुवंशी, श्रुति हासन और यशस्विनी दायमा बतौर कलाकार काम कर रहे हैं. अर्चना विडियो में ये भी बताती हैं कि काजोल सुबह 10 बजे सेट पर आ गई हैं और अपने बाकी कलाकारों का इंतज़ार कर रही हैं. अर्चना अमिताभजी की  एक बात याद करते हुए ये भी बताती हैं कि कैसे एक कलाकार के लिए इंतज़ार करना भी जरूरी होता हैं.

इस विडियो में अर्चना के पीछे शो के क्रू मेंबर्स तैयारी करते हुए भी दिखाई देते हैं. बता दे कि शो में अर्चना और कपिल के अलावा कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा, चंदन प्रभाकर, भारती सिंह और सुमोना चक्रवर्ती भी कॉमेडी करते हैं.


विडियो पसंद आया तो इसे शेयर करना ना भूले.

Back to top button