दिलचस्प

25 साल की लड़की रोज पहनती है डायपर और बच्चों की तरह रहना है पसंद, पाल रखा है अजीब सा शौक

इस दुनिया में कई अजीबो-गरीब लोग रहा करते हैं। जिनकी हरकतें आम लोगों की तरह नहीं होती हैं। आज हम आपको एक ऐसी ही महिला के बारे में बताने जा रहे है। जिसकी हरकत जानने के बाद आप भी हैरान हो जाएंगे और इस सोच में पड़ जाएंगे की क्या सच में कोई इंसान ऐसी हरकत कर सकता है। अमेरिका की इस महिला को बच्चों की तरह रहने का शौक है और ये दिन भर छोटे बच्चों की तरह ही रहती है।

इस महिला की तस्वीरें देखकर आपको ऐसा लगेगा जैसे की ये महिला एक छोटी बच्ची है। क्योंकि ये महिला बच्चों की तरह डायपर पहनती है। इतना ही नहीं ये  पालने में सोती है और खिलौनों से खेलती है। इस महिला का नाम नामपैगी मिलर है।  नामपैगी मिलर की आयु 25 साल की है। नामपैरी एक छोटे बच्चे की तरह ही रहना पसंद करती है और वो सब काम करती हैं जो कि छोटे बच्चे किया करते हैं।

नामपैगी मिलर के बच्चे की तरह रहने के पीछे  एक कारण है। दरअसल नामपैगी मिल एक फेटिश कम्युनिटी समुदाय से है जिसे एबीडीएल (वयस्क शिशु डायपर प्रेमी) के रूप में जाना जाता है और नामपैगी मिलर साल 2018 से ऐसे ही रहे रही है।

नामपैगी मिलर के इस लाइफ स्टाइल को देखने वाले लोग नामपैगी मिलर पर कई तरह ही अप्रिया टिप्पणियां भी करते हैं। लेकिन नामपैगी मिलर को इन टिप्पणियों से फर्क नहीं पड़ता है। कई लोगों को नागपैगी मिलर दिमागी तौर पर बीमार लगती है। लेकिन नामपैगी मिलर लोगों की इन टिप्पणियों पर ज्यादा ध्यान नहीं देती हैं। इन्होंने अपने लाइफ स्टाइल को दो साल से जारी रखा है और ये अन्य लोगों को ये लाइफ स्टाइल अपनाने के लिए प्रेरित भी करती हैं।

 

View this post on Instagram

 

Peek a boo!! #abdl #adultbaby #ageplay #diapergirl

A post shared by Mindlessly Diapered (@mindlessdiaper) on

नामपैगी ने जो लाइफ स्टाइल अपना रखा है। उसके लिए इन्हें हर महीने करीब 23 हजार रुपए का खर्च उठाना पड़ता है। एक रिपोर्ट के अनुसार, पैगी अपनी जीवन शैली को बनाए रखने और डायपर खरीदने के लिए लगभग 250 पाउंड (करीब 23 हजार रुपए) हर महीने खर्च करती है। ये अपने खर्चों को उन पैसे से पूरा करती है, जो उसके पेड सब्सक्राइबर्स देते हैं। उसने अपनी प्राइवेट सब्सक्रिप्शन सर्विस (निजी सदस्यता सेवा) स्थापित की है। जिसमें 426 लोगों ने सदस्यता ली है।

 

View this post on Instagram

 

Just a sleepy bean #Abdl #ageplay #adultbaby #adultbaby

A post shared by Mindlessly Diapered (@mindlessdiaper) on

नामपैगी का दिन पालना में जागने से शुरू होता है। इसके बाद वो डायपर बदलती है और खिलौनों से खेलती है। साथ में हीएबीडीएल समुदाय के लिए सामग्री बनाने का काम करती हैं।

Back to top button