बॉलीवुड

ऑनस्क्रीन भाई बहन की ये 11 जोड़िया आपस में कर चुकी हैं रोमंस, देखकर आपको भी लगेगा अटपटा

एक अच्छा एक्टर वही होता हैं जो हर तरह के रोल बिना झिझक के निभा सके. फिल्मों में दो एक्टर्स के बीच की कैमेस्ट्री भी बहुत मायने रखती हैं. ऐसे में आज हम आपको उन सितारों की जोड़ियों से मिलाने जा रहे हैं जो फिल्म में भाई बहन बन फेमस हुई थी लेकिन मौका मिलने पर इन्होने ऑनस्क्रीन रोमांस भी कर लिया. जब हम इन सितारों को भाई बहन के रूप में देख लेते हैं तो बाद में उन्ही को रोमांस करता हुआ देखना भी बड़ा अजीब लगता हैं.

रणवीर सिंह और प्रियंका चोपड़ा

इन दोनों ने बाजीराव मस्तानी और गुंडे फिल्म में रोमांस किया था लेकिन दिल धड़कने दो फिल्म में ये दोनों भाई बहन बने थे.

दीपिका पादुकोण और अर्जुन रामपाल

2010 में आई फिल्म हाउसफुल में दीपिका और अर्जुन एक दुसरे के भाई बहन की भूमिका में दिखाई दिए थे. वहीं ओम शान्ति ओम फिल्म में दोनों को एक कपल के रूप में दिखाया गया था.

अभिषेक बच्चन और असीन

अभिषेक और असीन 2012 में आई ‘बोल बच्चन’ फिल्म में भाई बहन बने थे जबकि 2015 में आई ‘आल इज वेल’ में यह लोग रोमांस करने लगे थे.

दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम

‘देसी बॉयज’ नाम की फिल्म में दीपिका और जॉन रोमांटिक कपल बने थे जबकि 2013 में आई रेस 2 में दोनों एक दुसरे के भाई बहन बने थे.

शाहरुख़ खान और ऐश्वर्या राय

शाहरुख़ और ऐश्वर्या ने कई फिल्मों जैसे मोहब्बतें, देवदास इत्यादि में रोमांस किया हैं लेकिन ‘जोश’ फिल्म में वे भाई बहन बने थे. इस फिल्म में इनकी भाई बहन के रूप में जोड़ी बहुत पसंद की गई थी.

तुषार कपूर और करीना कपूर

मुझे कुछ कहना हैं फिल्म में हमें तुषार और करीना का रोमांटिक अंदाज़ देखने को मिला था लेकिन गोलमाल फिल्म में ये भाई बहन बने थे.

सलमान खान और नीलम

1992 में सलमान और नीलम ने एक लड़का एक लड़की में कपल की भूमिका निभाई थी जबकि 1999 में आई सूरज बड़जात्या की हम साथ साथ हैं में दोनों भाई बहन के रूप में दिखाई दिए थे.

संजय सूरी और जूही चावला

झंकार बीट्स फिल्म में ये दोनों पति पत्नी बने थे जबकि ‘माय ब्रदर निखिल’ फिल्म में दोनों ने भाई बहन का रोल किया था.

अमिताभ बच्चन और हेमा मालिनी

बॉलीवुड के दो बड़े दिग्गज हेमा मालिनी और अमिताभ बच्चन एक साथ लगभग 18 फिल्मों में नजर आ चुके हैं. ये दोनों नसीब, देश प्रेमी, सत्ते पे सत्ता, बागबान, बाबुल और वीरा जारा जैसी फिल्मों में कपल बने थे जबकि 1973 में आई गहरी चाल में भाई बहन थे.

देव आनंद और जीनत अमान

बॉलीवुड की क्लासिक फिल्म ‘हरे राम है कृष्णा’ में देव आनंद और जीनत अमान भाई बहन थे जबकि प्रेम शास्त्र, वार्रेंट और हीरा पन्ना जैसी फिल्मों में इन्होने लव कपल की भूमिका निभाई थी.

सलमान खान और डेज़ी शाह

सलमान और डेज़ी भी फिल्म में भाई बहन और लवर्स बन चुके हैं. जय हो फिल्म में दोनों ने रोमांस किया था जबकि रेस 3 में ये भाई बहन बने थे.

वैसे आप इनमें से किन्हें भाई बहन और किसे लवर्स के रूप में देखना पसंद करते हैं हमें कमेंट में जरूर बताए.

Back to top button