बॉलीवुड

दबंग सलमान खान ने लुटाया भांजी ‘आयत’ पर बेशुमार प्यार, वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर वायरल

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान बहुत सख्त इंसान माने जाते हैं लेकिन वे बाहर से जितने सख्त दिखते हैं उनका दिल मोम की तरह बहुत सॉफ्ट है। इस बात प्रमाण सलमान खान ने लोगों की मदद करके दिया है। वे बच्चों को बहुत पसंद करते हैं और अक्सर उन्हें अपने भांजी के साथ खेलते देखा गया है लेकिन क्या आपने उनकी भांजी को देखा है? सलमान की बहन अर्पिता ने हाल ही में एक बेटी को जन्म दिया है और उसके जन्म के कुछ समय बाद ही सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें सलमान खान अपनी भांजी को प्यार से खिला रहे हैं।

भांजी पर प्यार लुटाते सलमान खान

 

View this post on Instagram

 

#repost @arpitakhansharma ・・・ We love you Mamu @beingsalmankhan

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on


सलमान खान ने अपनी भांजी का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे उसे प्यार से खिला रहे हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और अब तक इस वीडियो को 2 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है। सलमान के इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं। आयत का जन्म दिसंबर में हुआ है और सलमान खान ने इस बात की खुशी सोशल मीडिया पर शेयर की थी। सलमान को अक्सर बच्चों के साथ प्यार से खेलते देखा गया है और इस वीडियो में तो वे जमकर प्यार लुटा रहे हैं। आयत का जन्म सलमान के जन्मदिन के दिन यानी 27 दिसंबर को हुआ था।


आयत के जन्म पर उनके पिता आयुष शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखा था, ‘हमारे घर एक सुंदर सी बेटी आई है। अयात शर्मा के लिए आपके प्यार और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद।’ सलमान खान अपनी छोटी बहन अर्पिता को बहुत प्यार करते हैं और इनकी शादी पर इन्होंने गिफ्ट के तौर पर एक फ्लैट और लग्ज़री गाड़ी गिफ्ट की थी। सलमान ने अपने बहनोई आयुष शर्मा को एक फिल्म में भी लॉन्च किया जिसके गाने तो सुपरहिट थे लेकिन फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर पाई।

वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म राधे की शूटिंग कर रहे हैं। सलमान ने पिछले साल ‘भारत’ और ‘दबंग-3’ फिल्में की थीं और अब इस ईद पर वे ‘राधे’ फिल्म के साथ धमाकेदार एंट्री कर सकते हैं। इस फिल्म में सलमान के साथ एक बार फिर दिशा पटानी काम करेंगी, इससे पहले वे भारत में भी सलमान के साथ रोमांस कर चुकी हैं। इस फिल्म को भी प्रभुदेवा ही निर्देशित कर रहे हैं, इससे पहले सलमान के लिए प्रभु देवा ने वॉन्टेड और दबंग-3 डायरेक्ट की थी। सलमान खान और प्रभु देवा बहुत अच्छे दोस्त हैं और इन दोनों के साथ में आगे भी कई प्रोजेक्ट्स हैं जिनके बारे में समय के साथ वे एलान करेंगे और इस बारे में सलमान ने दबंग-3 के ट्रेलर लॉन्चिंग के दौरान बताया था।

Back to top button