बॉलीवुड

इस एक्ट्रेस की अदा पर फिदा हुए भारती सिंह के पति हर्ष, सबके सामने किया शादी के लिए प्रपोज

खतरों के खिलाड़ी शो का 10 वां सीजन शुरू हो चुका है और लोगों द्वारा इस सीजन को भी खूब पसंद किया जा रहा है। खतरों के खिलाड़ी का ये सीजन टॉप पर चल रहा है। इस सीजन में भी कई प्रसिद्ध लोगों ने हिस्सा लिया है और खतरनाक स्टंट्स करते हुए नजर आ रहे हैं।

खतरों के खिलाड़ी के इस सीजन में कॉमेडियन भारती सिंह के पति हर्ष लिंबाचिया एक बार फिर नजर आ रहे हैं। भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया ने खतरों के खिलाड़ी के 9 वें सीजन में हिस्सा लिया था और अब 10 वें सीजन में एक बार फिर से हर्ष ने भाग लिया है। इस सीजन में स्टंट्स करने के अलावा हर्ष इस शो की प्रतियोगी करिश्मा तन्ना को पटाने में भी लगे हुए हैं। हाल ही में इस शो में हर्ष करिश्मा को शादी के लिए प्रपोज करते हुए नजर आए और हर्ष के इस प्रपोजल पर करिश्मा को खूब हंसी भी आई।

स्टंट के दौरान किया प्रपोज

 

View this post on Instagram

 

Censors will need one more rating now. not A or UA but FW — stuff you cannot watch while having lunch or dinner ?? #khatronkekhiladi #ColorsTv @colorstv #viralbhayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

एक स्टंट के दौरान हर्ष और करिश्मा को ऊंचाई पर खड़ा होना था और ये दोनों एक पतले से प्लेटफॉर्म पर खड़े थे। इस दौरान हर्ष लिंबाचिया ने करिश्मा को प्रपोज कर दिया। करिश्मा को प्रपोज करते हुए हर्ष ने कहा, ‘मेरी दूसरी शादी तुमसे ही होगी, कम टू मी बेबी’। हर्ष की इस बात पर शो के होस्ट रोहित शेट्टी खूब हंसे। वहीं हर्ष के इस प्रपोजल पर करिश्मा ने भी अच्छे से प्रतिक्रिया दी और कहा कि वो सात समुंदर पार उन्हीं के पास आई हैं। हर्ष और करिश्मा की ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है और हर किसी को हर्ष और करिश्मा की जोड़ी पसंद आ रही है।

दूसरी बार हर्ष ने लिया इस शो में हिस्सा

हर्ष ने दूसरी बार इस शो में हिस्सा लिया है। इससे पहले हर्ष इस शो के 9 वें सीजन में नजर आए थे। हालांकि वो इस सीजन को जीत नहीं पाए थे। वहीं एक बार फिर से हर्ष खतरों के खिलाड़ी के नए सीजन में नजर आ रहे हैं। आपको बात दें कि हर्ष ने दो साल पहले भारती सिंह से शादी की थी और ये दोनों खतरों के खिलाड़ी में एक साथ नजर आए थे। हर्ष के अलावा करिश्मा तन्ना , रानी चटर्जी, करण पटेल, आरजे मलिष्कान, अदा खान, शिविन नारंग, धर्मेश येलांदे, बलराज स्या’ल, तेजस्वी प्रकाश, अमृता खानविलकर भी इस शो का हिस्सा हैं।

खतरों के खिलाड़ी के एक स्टंट वाला शो है जिसमें खतरनाक स्टंट प्रतियोगियों को दिए जाते हैं। ये शो शनिवार और रविवार रात 9 बजे कलर्स चैनल पर आता है। इस शो का पिछला सीजन काफी हिट रहा था। इस शो को प्रसिद्ध फिल्म डायरेक्ट रोहित शेट्टी द्वारा होस्ट किया जाता है।

Back to top button