विशेष

टेबल पर चढ़कर सपना चौधरी के गाने पर छोटी सी बच्ची ने किया जबरदस्त डांस, वायरल हो रहा वीडियो

हरियाणा की गायिका सपना चौधरी ने अपनी एक खास पहचान बना ली है। उनकी आवाज का जादू आज हर ओर देखने को मिल रहा है। क्या बच्चे, क्या बूढ़े, सभी उनके गानों पर थिरकते हुए नजर आते हैं। सपना चौधरी जहां पहुंच जाती हैं, उनकी एक झलक पाने के लिए उनके फैंस बेकाबू हो जाते हैं। उनके गाने से लेकर उनके डांस तक को खूब पसंद किया जा रहा है। उनकी लोकप्रियता तेजी से बढ़ती ही जा रही है। बीच में उनके राजनीति तक में आने की खबरें सामने आने लगी थीं। हालांकि बाद में उन्होंने अपने पांव पीछे खींच लिए थे।

सपना चौधरी का गजमन नाम का एक गाना भी खूब वायरल हुआ है। इस गाने पर जो सपना चौधरी ने जो डांस किया है, उस पर तो उनके फैन्स एकदम लट्टू ही हो गए हैं। डांस ही सपना चौधरी ने इस गाने पर इतना जबरदस्त किया है कि देखने वाले भी खुद को थिरकने से रोक नहीं पा रहे हैं। शादी-ब्याह से लेकर हर कार्यक्रम और ऐसे भी घरों में इस गाने को बजाकर लोग डांस करते हुए दिख रहे हैं। इसी क्रम में अब सपना चौधरी के इसी गाने पर एक छोटी सी बच्ची ने इतना जबरदस्त डांस किया है कि इसका वीडियो सोशल मीडिया में छा गया है। हर ओर बस इसी वीडियो की चर्चा है और लोग इसे शेयर करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं।

दरअसल एक स्कूल में इस बच्ची ने इस गाने पर अपनी प्रस्तुति दी है। बच्ची के इस डांस को देखने के बाद वहां मौजूद टीचर्स से लेकर बाकी बच्चे तक उसकी जमकर तारीफ करते हुए नजर आए। टेबल पर चढ़कर इस बच्ची ने डांस किया। इसके बाद टीचर्स ने खूब तालियां बजाई। यह वीडियो राजस्थान केके जोधपुर में स्थित एनी बेसेंट स्कूल का बताया जा रहा है। इस वीडियो को सोशल मीडिया में नारी शक्ति उत्थान एवं कला मंच के पेज के जरिए शेयर किया गया है।

इस वीडियो को पोस्ट करने के साथ ही इसमें जो कैप्शन लिखा गया है, उसमें इस प्यारी सी बच्ची का नाम निकिता बताया गया है। कैप्शन में लिखा गया है कि इस नन्ही सी, प्यारी सी बच्ची निकिता का जरा डांस देखिए। आप हैरान रह जाएंगे। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि बच्ची ने अपने सिर पर लोटा रख लिया है और डांस कर रही है। यही नहीं, इस बच्ची ने बिल्कुल सपना चौधरी के स्टाइल में ही ड्रेस भी पहन रखे हैं, जिससे कि वह एकदम छोटी सपना चौधरी नजर आ रही है। डांस करते हुए बच्चे के चेहरे पर तरह-तरह के उमड़ रहे भाव भी देखने लायक हैं। बच्ची पूरी तरह से तल्लीन होकर सपना चौधरी के गाने पर डांस कर रही है और वह बहुत प्यारी भी दिख रही है।

देखें वीडियो –

वीडियो को करीब एक माह पहले सोशल मीडिया में पोस्ट किया गया था। अब तक वीडियो को 6 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। यही नहीं, इस वीडियो को 6 हजार से अधिक लोग शेयर भी कर चुके हैं और 6 हजार से ज्यादा प्रतिक्रियाएं भी इस वीडियो पर अब तक आ चुकी हैं। जो लोग सोशल मीडिया में इस बच्ची के इस वीडियो को देखकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं, उनमें से अधिकतर लोग बच्ची की तारीफ करते हुए दिख रहे हैं। एक यूजर ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा है कि वाकई में इस बच्ची ने बहुत ही शानदार डांस किया है। इसे देखकर तो मजा ही आ गया। वहीं एक अन्य यूजर ने बच्ची को बहुत ही प्यारी बताते हुए लिखा है कि बच्ची कितनी मासूम और क्यूट नजर आ रही है। बिल्कुल सपना चौधरी की तरह इसने डांस करके दिखाया है।

पढ़ें देखिये सपना चौधरी वीडियो (Sapna Choudhary Video) में सपना ने पेप्सी से हाथ जोड़कर मांगी माफ़ी!

Back to top button