बॉलीवुड

Bigg Boss 13 के बाद क्या कर रहे आपके फेवरेट कंटेस्टेंट, जाने कौन किस प्रोजेक्ट में बीजी हैं

बिग बॉस अक्सर लोगो के करियर बनाने और उन्हें लाइम लाइट में लाने के लिए जाना जाता हैं. आपको कई ऐसे सितारें मिल जाएंगे जिनका करियर बिग बॉस में आने के बाद हिट हुआ. ऐसे में आज हम आपको बिग बॉस 13 के उन कंटेस्टेंट से मिलाने जा रहे हैं जिन्हें शो में आने के बाद कई नए प्रोजेक्ट्स मिल गए.

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla)

सिद्धार्थ शुक्ला ‘बिग बॉस सीजन 13’ के विनर हैं. बिग बॉस के अंदर उनका सफ़र बड़ा ही शानदार रहा हैं. लोग सिद्धार्थ को बहुत पसंद करते हैं जिसकी वजह से वे शो के विजेता भी बने. एक इंटरव्यू में सिद्धार्थ शुक्ला ने बताया था कि उन्हें सलमान खान की आगामी फिल्म ‘राधे’ में एक रोल मिला हैं. ऐसे में सिद्धार्थ को बड़े पर्दे पर सलमान खान के साथ देखना बड़ा ही दिलचस्प होगा.

असीम रियाज (Asim Riaz)

असीम बिग बॉस का 13वा सीजन जितने के काफी करीब थे, हालाँकि सिद्धार्थ शुक्ला की फैन फॉलोविंग के सामने आसिम को रनर अप बनकर ही संतोष करना पड़ा. आसिम इन दिनों बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज के साथ एक म्यूजिक विडियो में आने की तैयारी कर रहे हैं. इसके अलावा उन्होंने कुछ दिनों पहले बेंगलुरू में रैंप वॉक भी किया था. तब वे शो के टॉपर बन गए थे.

शहनाज कौर गिल (shehnaaz gill)

बिग बॉस 13 की एंटरटेनमेंट क्वीन शहनाज गिल ने शो में तीसरा स्थान हासिल किया था. शो के अंदर शहनाज ने बड़ी सुर्खियाँ बटोरी थी. यही वजह हैं कि शहनाज को बिग बॉस ख़त्म होते ही एक अन्य रियलिटी शो ‘मुझ से शादी करोगे’ मिल गया. इस शो में वे अपने लिए दुल्हा तलाश रही हैं.

पारस छाबड़ा (Paras Chhabra)

पारस छाबड़ा भी शहनाज़ गिल के साथ ‘मुझसे शादी करोगे’ शो में दुल्हन तलाश रहे हैं. वैसे इसके अतिरिक्त पारस छाबड़ा बिग बॉस की ख़ास दोस्त माहिरा शर्मा साथ म्यूजिक विडियो भी कर रहे हैं. शो के फिनाले के दिन पारस 10 लाख रुपए का बैग लेकर बाहर आ गए थे.

माहिरा शर्मा (Mahira Sharma)

बिग बॉस की मसला गर्ल माहिरा शर्मा शो के फिनाले में अपनी जगह नहीं बना पाई थी. वे बिग बॉस 13 में 7वें नंबर पर थी. बिग बॉस में माहिरा का पारस छाबड़ा से ख़ास रिश्ता था. दोनों का पप्पी झप्पी लेना कैमरे पर अक्सर दिखाई दे जाता था. फिलहाल माहिरा पारस छाबड़ा के साथ एक म्यूजिक विडियो करने जा रही हैं. इस म्यूजिक विडियो के शूट की कुछ फोटोज भी सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी हैं.

मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli)

शो के कंटेस्टेंट विशाल आदित्य सिंह की गर्लफ्रेंड मधुरिमा का भी बिग बॉस में बहुत नाम हुआ था. वे शो में विशाल से लड़ाई झगड़ा करने और उन्हें फ्राइंग पैन से मारने के लिए फेमस हुई थी. मधुरिमा जल्द ही ‘इश्क में मरजावां 2’ नाम के टीवी सीरियल में दिखाई देंगी.

हिमांशी खुराना (himanshi khurana)

बिग बॉस में आने की वजह से हिमांशी का अपने रियल लाइफ मंगेतर से ब्रेकअप हो गया था. इस ब्रेकअप की शो में वजह आसिम रियाज से उनकी नजदीकियां थी. आसिम ने बाद में हिमांशी को शादी के लिए प्रपोज भी किया था. इनकी स्वीट जोड़ी के हिट होने के कारण ही हिमांशी जल्द आसिम के साथ एक म्यूजिक विडियो में दिखाई देंगी.

Back to top button