बॉलीवुड

ईशा अंबानी ने ससुराल में रखी होली पार्टी, सजधज के पहुँच गया पूरा बॉलीवुड, देखे तस्वीरें

देश के सबसे अमीर परिवार (अंबानी) के सदस्य अक्सर त्योहारों पर शानदार पार्टी देने के लिए जाने जाते हैं. जब भी अंबानी के घर कोई फंक्शन होता हैं तो पुरे बॉलीवुड को आमंत्रित किया जाता हैं. अब इसी परंपरा को अंबानी परिवार की बेटी ईशा अंबानी भी आगे बढ़ा रही हैं. जैसा कि आपस भी जानते हैं 10 मार्च को होली का रंग बिरंगा त्यौहार हैं. ऐसे में ईशा अंबानी ने अपने ससुराल में होली की एक पार्टी का आयोजन किया था. इस पार्टी में बॉलीवुड की कई मशहूर हस्तियाँ आई हुई थी. ऐसे में ये पार्टी बॉलीवुड सितारों के मेले में तब्दील हो गई.

ईशा अंबानी की होली पार्टी में उनकी ख़ास दोस्त प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक जोनास के साथ आई थी. वहीं कैटरीना कैफ और जैकलिन फर्नांडिस भी खूबसूरत लुक के साथ पधारी थी. बॉलीवुड सितारों के आलवा पार्टी में ईशा के मायके वाले भी आए थे. ईशा की माँ नीता अंबानी सुनहरे रंग की ड्रेस में बड़ी सुंदर लग रही थी. इसके अलावा ईशा की भाभी श्लोका मेहता अंबानी भी मल्टी कलर लॉन्ग फ्रॉक में बड़ी प्यारी लग रही थी.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि प्रियंका चोपड़ा और ईशा अंबानी आपस में अच्छे दोस्त हैं. ऐसे में प्रियंका का इस पार्टी में आना बनता ही था. प्रियंका और निक इस दौरान सफ़ेद रंग की भारतीय ड्रेस में नजर आए थे.

कैटरीना कैफ की बात करे तो वे इस पार्टी में सफ़ेद रंग का टिप और लॉन्ग स्कर्ट पहन जलवे बिखेर रही थी.

पार्टी में ईशा के भाई आकाश भी आए थे. आकाश ने मल्टी कलर टीशर्ट पहना था जबकि उनकी बीवी श्लोका ने मल्टी कलर टॉप और लॉन्ग फ्रॉक पहनी थी.

वहीं जैकलिन फर्नांडिस तो इस पार्टी में रेड और वाइट प्रिंट वाली खूबसूरत ड्रेस पहन तहलका मचा रही थी.

ईशा की सबसे करीबी उनकी माँ नीता अंबानी भी अपनी बेटी के ससुराल पार्टी अटेंड करने पहुंची थी. इस दौरान उन्होंने सुनहरे रंग का सलवार सूट पहना हुआ था. इसमें वे काफी यंग लग रही थी.

अपने ससुराल में पार्टी का आयोजन करने वाली ईशा अंबानी के लुक की बात करे तो उन्होंने गुलाबी, सफ़ेद और नारंगी रंगों के कॉम्बिनेशन वाली एक बहुत प्यारी ड्रेस पहन रखी थी. इस ड्रेस में ईशा बहुत आकर्षक और क्यूट लग रही थी.

वहीं पार्टी में बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेता राजकुमार राव भी अपनी प्रेमिका पत्रलेखा के साथ आए हुए थे.

पार्टी में हाल ही में शादी रचाने वाली अनीसा मल्होत्रा और करीना कपूर के कजिन अरमान जैन भी थे.

देशभक्ति वाली फ़िल्में कर फेमस हुए विक्की कौशल भी होली की पार्टी में सफ़ेद शर्ट और ब्लू जींस पहन आए थे.

इस पार्टी में प्रियंका चोपड़ा के भाई सिद्धार्थ चोपड़ा भी अपनी मंगेतर को लेकर आए थे. इस दौरान सिद्धार्थ ब्लैक और वाइट ड्रेस में थे जबकि उनकी मंगेतर नील रंग में थी.

सोशल मीडिया पर अब ईशा अंबानी की होली की ये पार्टी बड़ी वायरल हो रही हैं. गौरतलब हैं कि जब ईशा की शादी हुई थी तब भी पूरा बॉलीवुड उमड़ आया था. अंबानी परिवार जब भी किसी सितारें को पार्टी का न्योता देता हैं तो वे ना नहीं कर पाते हैं.

Back to top button