बॉलीवुड

76 की उम्र में भी काफी स्टाइलिस्ट हैं काजोल की मां, तस्वीर हुई सोशल मीडिया पर वायरल

बॉलीवुड को मायानगरी यूहीं नहीं कहा जाता, यहां पर रहने वाले ज्यादातर सेलिब्रिटीज वो काम करते हैं जो आम लोगों को करने में हिचकिचाहट होती है। ऐसी एक अभिनेत्री हैं जो अब करीब 76 साल की हो गई हैं और उम्र के इस पड़ाव पर जब इंसान ईश्वर और धर्म-कर्म की बातों में मन लगाता है तो उसी उम्र में ये एक्ट्रेस अपने बच्चों के साथ एन्जॉय करती हैं। इसमें कोई गलत बात भी नहीं है और ऐसा किया है एक्ट्रेस तनुजा ने, जो अपनी बेटी काजोल के साथ काफी यंग अंदाज में नजर आई हैं।

तनुजा का बोल्ड अंदाज देखा आपने?

काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी जो बॉलीवुड एक्ट्रेस भी रह चुकी हैं। इन्होंने 3 मार्च को अपना जन्मदिन मनाया और इसमें काजोल सहित उनका पूरा परिवार शामिल हुआ। तनीशा ने अपनी जन्मदिन की कुछ तस्वीरें शेयर की जिनमें उनकी मां तनुजा काफी बोल्ड लुक में नजर आईं। इन तस्वीरों को तनीशा ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की और तनीशा से ज्यादा उनके फॉलोवर्स ने तनुजा की तारीफ की। इन तस्वीरों में तनुजा बिकनी में नजर आईं। तनीशा का जन्मदिन एक रिजॉर्ट में मनाया गया और एक तस्वीर में तो उनकी मां तनुजा ने बिकनी पहनी है तो दूसरी तस्वीर में वे प्रिंटेड कुर्ते में नजर आईं। तनुजा ने अपनी बेटी और उनकी फ्रैंड्स के साथ पूल में जमकर मस्ती की।

 

View this post on Instagram

 

What a fun fun beginning to my birthday! Thank u @utropicanaresort_ for taking such good care of us ! #lovefeelingloved

A post shared by Tanishaa Mukerji (@tanishaamukerji) on

इन तस्वीरों में जहां तनुजा ने ब्लू रंग की बिकनी पहनी है वहीं उनकी बेटी तनीषा ने स्काई ब्लू कलर की बिकनी पहनी। वहीं काजोल ने तनीषा की एक पुरानी तस्वीर शेयर की और इनमें वे एक खुशनुमा पल बिताती नजर आईं। इसके साथ ही काजोल ने लिखा, ‘जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं प्यारी लड़की।’ तनीषा ने इस तस्वीर पर रिप्लाई भी किया और लिखा, ‘शुक्रिया मेरी डार्लिंग, मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं।’ गौरतलब है कि तनीषा ने बॉलीवुड में नील एन निक्की, श्हहहहह और कुछ साउथ इंडियन फिल्मों में काम किया है।

अगर बात तनुजा की करें तो वे भी 60 और 70 के दशक में बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस हुआ करती थीं। हालांकि इन्होंने बाद में मराठी फिल्मों के निर्देशक सोमी मुखर्जी से शादी कर ली और इसके बाद भी फिल्मों में काम जारी रखा। तनुजा ने राजेश खन्ना, धर्मेंद्र, अमिताभ बच्चन और दिलीप कुमार जैसे दिग्गजों के साथ काम किया है। इन्होने बॉलीवुड में हाथी मेरे साथी, जीने की राह, दो चोर, जेवेल थीफ, बहारें फिर आएंगी, इज्जत, अनुभव, एक बार मुस्कुरा दो, प्यार की कहानी, याराना, पवित्र पापी, मेरे जीवनसाथी, प्रेम रोग, भूत बंगला, मासूम, पैसा या प्यार जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है।

Back to top button