बॉलीवुड

बेटी के लिए करण और अंकिता ने किया ये खास काम, तस्वीरें देख आपके चेहरे पर भी आ जायेगी मुस्कान

करण पटेल छोटे पर्दे के सबसे मशहूर अभिनेता हैं. सीरियल ‘ये हैं मोहब्बतें’ के लीड एक्टर आज टीवी इंडस्ट्री पर राज करते हैं. शो में रमन भल्ला का किरदार निभाकर वह आज घर-घर में रमन के नाम से जाने जाते हैं. ये कहना गलत नहीं होगा कि करण छोटे पर्दे के शाहरुख़ खान हैं. वैसे तो करण के लाखों फैंस हैं, पर लड़कियों के बीच वह ज्यादा मशहूर हैं.

करण की शादी साल 2015 में टीवी एक्ट्रेस अंकिता भार्गव से हुई थी. साल 2018 में दोनों माता-पिता बनने की तैयारी कर ही रहे थे, लेकिन ये साल उनके लिए बहुत बुरा साबित हुआ. साल की शुरुआत में तो उनके घर खुशियों का माहौल था, लेकिन कुछ समय बाद ही अंकिता के मिसकैरिज ने खुशियों को गम में तब्दील कर दिया.

साल 2019 में एक बार फिर खुशियों ने उनके घर दस्तक दी और अंकिता एक प्यारी सी बेटी की मां बनीं. ये खबर सुनते ही फैंस के साथ-साथ टीवी सितारों ने भी उन्हें माता-पिता बनने की बधाई दी. अंकिता ने अपनी बेटी का नाम मेहर रखा. जब से दोनों पेरेंट्स बने हैं, तब से लगातार सोशल मीडिया पर अपनी बेटी के साथ तस्वीरें शेयर कर रहे हैं. ऐसे में दोनों एक बार सुर्ख़ियों में आ गए हैं.

बता दें, इस बार दोनों अपनी बेटी की वजह से चर्चा बटोर रहे हैं. दरअसल, करण और अंकिता ने हाल ही में अपनी नन्ही परी मेहर के हाथ और पैर के क्ले इम्प्रेशन लिए हैं. इस काम को अंजाम देने के लिए उन्होंने मृदा कास्टिंग स्टूडियो के भूषण को बुलाया था. इस दौरान की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

पहली तस्वीर में अंकिता ने मेहर के हाथ और पैर के क्ले इम्प्रेशन के डिजाइन को अपने हाथों में लिया है. वहीं दूसरी तस्वीर में राजकुमारी मेहर अपनी मां की गोद में सोती नजर आ रही हैं. दूसरी और तीसरी तस्वीर में भूषण मेहर के हाथ और पैर के क्ले प्रिंट्स लेते हुए दिखाई दे रहे हैं. बता दें, यह पहला मौका नहीं है जब अंकिता ने बेटी के साथ तस्वीरें पोस्ट की हैं. इससे पहले भी अंकिता ने मेहर के साथ एक क्यूट सी फोटो शेयर की थी, जिसमें वह अपनी बेटी के पैरों को चूम रही थीं.

 

View this post on Instagram

 

This…. is more beautiful than The Forehead Kiss ?❤️ #rabbdimehr

A post shared by Ankita Karan Patel (@ankzbhargava) on

तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया था, “ये फोरहेड किस से ज्यादा बेहतरीन है”. हाल ही में करण ने एक इंटरव्यू दिया जहां उन्होंने कहा था कि, “एक पिता बनना दुनिया का सबसे अद्भुत एहसास है. मेहर से पहले अंकिता का मिसकैरिज हुआ था, लेकिन भगवान ने हमारी बात सुनी और फिर से हमें एक बेटी का माता-पिता बनाया. वो (मेहर) अभी दो महीने की है, इसलिए वो अभी कुछ बोलने में असमर्थ है. हालांकि, उसकी एक मुस्कान देखकर मेरा पूरा दिन बन जाता है”.

वहीं शादीशुदा जिंदगी के बारे में बात करते हुए करण ने कहा था, “शादी एक ऐसा बंधन है जो महिला और पुरुष के जीवन में बहुत सारे बदलाव लेकर आता है. शादी के बंधन में बंधने का मतलब है कि आप दोनों की काफी कुछ चीजें बदल जाएंगी. ऐसे में अगर आपकी शादी आपके लिए महत्व रखती है तो आप शादी के बाद हो रहे बदलाव को स्वीकार करेंगे”.

फिलहाल करण और अंकिता अपने पैरेंटहुड को काफी एन्जॉय कर रहे हैं. दोनों अपनी छोटी सी दुनिया में बेहद खुश हैं, जिसकी झलक उनके इन्स्टाग्राम अकाउंट पर आये दिन देखने को मिलती है.

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

पढ़ें स्मृति ईरानी के बढ़े वजन के लिए करण जौहर हैं जिम्मेदार? 15 साल पुरानी फोटो पोस्ट कर कही ये बात

Back to top button