बॉलीवुड

स्मृति ईरानी के बढ़े वजन के लिए करण जौहर हैं जिम्मेदार? 15 साल पुरानी फोटो पोस्ट कर कही ये बात

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां पर आम आदमी से लेकर सेलिब्रिटीज तक अपना ज्यादातर समय बिताता है। इन सेलिब्रिटीज में फिल्मी सितारे, बड़े बिजनेस टायकून और राजनीति से जुड़े लोग हैं और इनमें से एक केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी भी शामिल हैं। हाल ही में उन्होने अपनी, साक्षी तंवर और करण जौहर के साथ ही 15 साल पुरानी तस्वीर शेयर की है जिसपर उनके फॉलोवर्स और यूजर्स के अलग-अलग रिएक्शन सामने आ रहे हैं।

15 साल पुरानी तस्वीर पर आया यूजर्स का रिएक्शन

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वो पुरानी तस्वीरों और फनी पोस्ट पर लोगों के लिए इंटरनेट पर शेयर करती रहती हैं। इस बार उन्होने 15 साल पुरानी तस्वीर शेयर की है। स्मृति ईरानी ने इस तस्वीर को शेयर किया है उसमें साक्षी तंवर और करण जौहर नजर आ रहे हैं और ये तस्वीर उस समय की है जब साक्षी और स्मृति उनके टॉक शो कॉफी विद करण में पहुंची थीं। एकता कपूर के सबसे लोकप्रिय शो क्योंकि सास भी कभी बहू थी और कहानी घर-घर की से अपनी पहचान तुलसी और पार्वती के रूप में स्मृति ईरानी और साक्षी तंवर ने बनाई थी।

साल 2005 में शुरु होने वाले कॉफी विद करण के पहले सीजन में ये दोनों बेहतरीन अभिनेत्रियां नजर आई थीं। इनको खूब पसंद किया गया था और शो के पॉपुलर होने के बाद करण ने इन दोनों को अपने टॉक शो में बुलाया था। स्मृति ईरानी ने इस तस्वीर को शेयर किया है और इस फोटो में स्मृति बरगंडी रंग की साड़ी पहने हैं तो वहीं साक्षी ने नीले रंग की सा़ड़ी पहनी है।

 

View this post on Instagram

 

POUT MIA alert ?Throwback to a time @karanjohar smiled in photos taken … P.S—- notice how slim yours truly was ?‍♀️totally blame the damn hampers for the weight gain ?#tbt ❤️

A post shared by Smriti Irani (@smritiiraniofficial) on

उन्होंने कैप्शन में लिखा- देखो तब मैं कितनी स्लिम थी। मेरे बढ़े वजन के लिए मैं पूरी तरह से हैंपर को जिम्मेदार मानती हूं। यहां बता दें करण जौहर अपने शो कॉफी विद करण में विजेता को स्पेशल हैंपर देते हैं। स्मृति ईरानी का इशारा उसी हैंपर की ओर है। स्मृति ईरानी की पोस्ट को देखकर करण जौहर हैरान रह गए और उन्होंने कमेंट भी किया। करण ने कमेंट में लिखा, ‘हे भगवान…शायद ये आखिरी फोटो होगी जब मैंने हंसते हुए फोटो क्लिक कराई थी और मैं ये मैंने क्या पहना है।’

 

View this post on Instagram

 

Just … ❤️

A post shared by Smriti Irani (@smritiiraniofficial) on

स्मृति ईरानी के इंस्टाग्राम पर 7 लाख फॉलोवर्स हैं और उनकी एक बड़ी फैन फॉलोविंग है। आपको बता दें कि स्मृति ईरानी ने अपने करियर की शुरुआत एकता कपूर के शो कविता से की थी लेकिन उन्हें खास पहचान ‘क्योंकि…सास भी कभी बहू थी’ से मिली थी। इसके बाद लोग इन्हें तुलसी नाम से बुलाने लगे और इन्हें कई बार बेस्ट बहू का अवॉर्ड भी मिला फिलहाल स्मृति ईरानी बीजेपी की एक बड़ी नेता हैं और वे कपड़ा मंत्री होने के साथ ही महिला और बाल-विकास मंत्री भी हैं।

स्मृति ईरानी दिल्ली की रहने वाली हैं और वे एक रूढीवादी परिवार से ताल्लुख़ रखती थीं, मगर कॉलेज में पढ़ाई के दौरान घर से छिपाकर इन्होने मॉडलिंग शुरु की। स्मृति ईरानी शुरु से ही एक्ट्रेस बनना चाहती थीं और एक फ्रेंड के कहने पर इन्होने ऑडिशन दिया और ये पास हो गईं। इसके बाद जब मुंबई जाने की बात हुई तब इन्होंने अपने पिता को बताया जिससे वे काफी नाराज हुए थे लेकिन बाद में वे मान गए थे। इन सभी बातों का खुलासा स्मृति ईरानी ने खुद अपने दिए एक इंटरव्यू में किया था।

Back to top button