बॉलीवुड

इन्स्टाग्राम पर बॉलीवुड की बेगम ने किया डेब्यू, काली बिल्ली के साथ पोस्ट डालकर कहा ‘कमिंग सून’

करीना कपूर आये दिन मीडिया की सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. कभी वह अपनी फिटनेस की वजह से चर्चा बटोरती हैं तो कभी अपनी फिल्मों की वजह से. करीना अक्सर अपने लुक के साथ एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं. बहुत सी लड़कियां उनके ड्रेसिंग सेंस को फॉलो करती हैं और उन्हें अपना स्टाइल आइकॉन मानती हैं और मानें भी क्यों ना, करीना किसी भी ड्रेस को बड़ी शालीनता के साथ कैरी जो करती हैं. आखिरी बार करीना हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म ‘गुड न्यूज़’ में दिखाई दी थीं.

भले ही करीना किसी सोशल मीडिया अकाउंट पर न हों, लेकिन उनकी तस्वीरें आये दिन वायरल होती रहती हैं. कई बार फैंस ने उनसे गुजारिश भी की कि वह इन्स्टाग्राम या फिर ट्विटर पर आ जाएं. ऐसे में आज के इस पोस्ट में हम आपके लिए जो खबर लेकर आये हैं उसे सुनकर आपकी खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा. खबरों के मुताबिक करीना कपूर खान ने इन्स्टाग्राम पर दस्तक दे दी है.

 

View this post on Instagram

 

Coming soon…

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on


दरअसल, इन्स्टाग्राम पर करीना कपूर खान का एक अकाउंट सामने आया है. बता दें, ये वेरीफाइड अकाउंट है. इस अकाउंट को फॉलो करने वालों की संख्या तेजी से बढ़ रही है. हालांकि, अभी तक इस अकाउंट से ज्यादा तस्वीरों को शेयर नहीं किया गया है, लेकिन 5 मार्च को इस अकाउंट से एक विडियो जरूर शेयर किया गया. शेयर किये गए विडियो में एक काली बिल्ली दिखाई दे रही है, जो एक तरफ से दूसरी तरफ तेजी से भाग रही है.

विडियो को शेयर करते हुए कैप्शन दिया गया है ‘कमिंग सून’. इसके बाद करीना कपूर ने अपनी एक फोटो शेयर की और एक और विडियो शेयर किया जिसमें वह बिल्ली के साथ फोटोशूट करा रही थीं. इस अकाउंट को अभी तक 867K लोग फॉलो कर रहे हैं और जल्दी से इस संख्या में बढ़ोतरी हो रही है. डिस्प्ले में करीना ने अपनी बचपन की एक फोटो लगायी है.

 

View this post on Instagram

 

Gym class today… And everyday with @pumaindia #PUMAxKareena

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on

करीना को फॉलो करने वालों की लिस्ट में मनीष मल्होत्रा, करिश्मा कपूर, तमन्ना भाटिया, सोफी चौधरी, ज़रीन खान, रिद्धिमा कपूर जैसे सितारों के नाम शामिल हैं. बेगम के सोशल मीडिया पर आने से उनके फैंस काफी खुश हैं और उन्हें बधाई दे रहे हैं. बॉलीवुड में करीना कपूर और दीपिका पादुकोण ऐसी अभिनेत्रियां हैं, जिनके बहुत अधिक फॉलोअर्स हैं. देसी गर्ल को जहां 5.4 करोड़ लोग फॉलो करते हैं, वहीं दीपिका को फॉलो करने वालों की संख्या 4.7 करोड़ है. ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि जबरदस्त फैन फॉलोइंग रखने वाली करीना इनके कितने करीब पहुंच पाती हैं.

बात करें करीना के वर्क फ्रंट की तो जल्द ही वह आमिर खान के साथ फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आएंगी. यह फिल्म करीना कपूर खान की 62वीं फिल्म होगी. इससे पहले बॉलीवुड में करीना कुल 61 फिल्मों में काम कर चुकीं हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ‘लाल सिंह चड्ढा’ हॉलीवुड की बहुचर्चित फिल्म ‘फारेस्ट गम्प’ की रीमेक है. हाल ही में इस फिल्म के बारे में खुलासा करते हुए करीना ने बताया था कि फिल्म में रोल पाने के लिए उन्हें ऑडिशन देना पड़ा था. अगर यह आमिर की फिल्म न होती तो वह ऑडिशन कभी नहीं देतीं.

पढ़ें अमृता की शादी में ब्राइड्स मेड्स बनी थीं मलाइका और करीना, पहनी थी सेम टू सेम ड्रेस- फोटो वायरल

Back to top button