बॉलीवुड

योगा करते हुए बेहद सुंदर लगती हैं ये 10 अभिनेत्रियाँ, इनके योगा पोज देख आप भी होंगे प्रेरित

‘योगा से ही होगा’ रामदेव बाबा का ये डायलाग बड़ा ही फेमस हैं. योगा शरीर को फिट रखने का सबसे बढ़िया तरिका होता हैं. योगा की ख़ास बात ये हैं कि इससे शरीर को तंदुरुस्त रहता ही हैं लेकिन साथ में आपकी माइंड की शक्ति भी बढ़ती हैं. आपका काम में और ज्यादा फोकस रहता हैं. बॉलीवुड अभिनेत्रियों में भी योगा को लेकर बड़ा क्रेज हैं. ऐसे में आज हम आपको उन 10 अभिनेत्रियों से मिलाने जा रहे हैं जो योगा करते हुए बहुत सुंदर लगती हैं.

शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी की फिटनेस का राज योगा ही हैं. वे योगा करने में बड़ी माहिर हैं. इंटरनेट पर आपको शिल्पा के योगा करते हुए कई विडियोज और फोटोज देखने को मिल जाएंगे. शिल्पा योगा करते हुए बड़ी प्यारी लगती हैं. वे दूसरों को भी योगा के माध्यम से प्रेरित करने का काम करती हैं. शिल्पा की योगा के प्रति लगन का ही ये नतीजा हैं कि वे 44 की उम्र में भी काफी यंग लगती हैं.

करीना कपूर

करीना कपूर की दमकती त्वचा का राज उनका योगा ही हैं. करीना 39 की हो गई हैं लेकिन आज भी उनके चेहरे का नूर और बॉडी का फिगर लोगो को दीवाना करने के लिए काफी हैं. करीना को योगा के साथ साथ जिम में वर्कआउट करना भी पसंद हैं.

मलाइका अरोड़ा

46 साल की मलाईका अरोड़ा की फिटनेस आज भी कमाल की हैं. उनके फिगर को देख कोई ये नहीं बोल सकता कि वे 46 वर्ष की हैं. मलाईका को भी योग करना बेहद पसंद हैं. वे कई कठिन योगासन भी कर लेती हैं.

अमीषा पटेल

अमीषा पटेल का फिल्मों में आना भले बंद हो गया हो लेकिन सोशल मीडिया पर वो अपनी आकर्षक तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. उनके इस कमाल के लुक का राज भी योगा हैं. इसी के माध्यम से वे खुद को फिट रखती हैं.

इलियाना डिक्रूज

इलियाना की बॉडी भी फिटनेस में बड़ी बड़ी अदाकाराओं को मात देती हैं. इलियाना ने शादी के बाद भी अपने फिगर को योगा के माध्यम से मेंटेन कर के रखा हुआ हैं.

जैकलीन फर्नांडिस

जैकलिन को जब भी समय मिलता हैं वे योगा कर ही लेती हैं. जैकलिन योगा करते हुए बहुत ही ज्यादा प्यारी और खूबसूरत लगती हैं.

बिपाशा बसु

बिपाशा बसु भी योगा करने में उस्ताद खिलाड़ी हैं. आज भी बिपाशा की बॉडी बहुत फिट और स्लिम हैं. इसका राज उनका समय समय पर योगा और एक्सरसाइज करना हैं.

पूनम पांडे

सोशल मीडिया पर अपनी मदहोश अदाओं से लोगो के दिल की धड़कन बढ़ाने वाली पूनम पांडे भी योग करने में कोई आलसी नहीं करती हैं. उनके अकार्षक शरीर के पीछे योगासन ही जिम्मेदार हैं.

दिशा पटानी

वर्तमान में देश की नेशनल क्रश कहलाने वाली दिशा पाटनी भी योगा करने की शौक़ीन हैं. वे योगा करती हुई कमाल की सुंदर लगती हैं.

कैटरीना कैफ

कैटरीना की सुन्दरता की जितनी तारीफ़ की जाए कम ही हैं. उन्हें ये खूबसूरती योगा से ही मिली हैं. खासकर उनका फिगर योगा और जिम वर्कआउट का नतीजा हैं.

वैसे आपको इनमें से कौन सी अभिनेत्री योगा करते हुए ज्यादा सुंदर लगी हमें कमेंट में जरूर बताए.

Back to top button