बॉलीवुड

सना खान ने एक्स ब्वॉयफ्रेंड पर लगाए गंभीर आरोप, बोलीं-18 साल की लड़की को प्रेग्नेंट किया और…

फिल्मी दुनिया में सितारों को जब प्यार होता है तो उसका खुले दिल से इज़हार करते हैं लेकिन जब बात ब्रेकअप की आती है तो उसमें भी कोई कंजूसी नहीं करते हैं। आज के दौर में सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म बन गया है जहां लोग अपनी फीलिंग्स खुले तौर पर करते हैं। इसमें उन्हें कोई परेशानी नहीं होती है और इसके बाद मीडिया भी उस खबर के पीछे हाथ धोकर पीछे पड़ ही जाता है। खबर है कि इस एक्ट्रेस ने अपने ब्वॉयफ्रेंड पर कई गंभीर आरोप लगाते हुए ब्रेकअप कर लिया है और इस एक्ट्रेस का नाम सना खान है।

सना खान ने ब्रेकअप की बताई वजह

एक्ट्रेस सना खान पिछले लंबे अरसे से कोरियोग्राफर मेलवेन के साथ रिश्ते में थीं लेकिन हाल ही में इनका ब्रेकअप हो गया है। सना ने मेलवेन पर आरोप लगाते हुए कहा है कि उन्होंने उनसे रिश्ता तोड़ लिया है क्योंकि मेलवेन ने उन्हें धोखा दिया है। एक्ट्रेस का कहना है कि मेलवेन ना सिर्फ उन्हें धोखा देते थे बल्कि उनके कई दूसरी महिलाओं के साथ भी संबंध थे। एक्ट्रेस ने ब्वॉयफ्रेंड पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि उसने 18 साल की लड़की को प्रेग्नेंट भी कर दिया था। बॉलीवुड हंगामा वेबसाइट को दिए अपने एक इंटरव्यू में सना ने बताया, ‘एक एडवोकेट ने मुझे मैसेज किया। उन्होंने मुझे बताया कि पूरी घटना क्या थी।

उसने एक 18 साल की लड़की को प्रेग्नेंट किया और कोई वादा भी किया था। वो लड़की उस एडवोकेट से मिली और वो ही उसकी कांउसल भी है। वो एडवोकेट उस लड़की को जानती थी। इसके बाद लड़की लॉस्ट हो गई। वकील ने मुझे बताया कि वो लड़की बोल ही नहीं पाती थी। वो कभी बिल्कुल नॉर्मल हुआ करती थी। वो लड़का भी सो कॉल्ड सेलेब था। एडवोकेट ने मुझे बताया कि ये मैटर सामने आया तो वो भी इस बारे में बताने आईं। ऐसी बहुत सी लड़कियां थीं जिन्होंने मुझे मैसेज करके बहुत सारी बातें बताईं।’

सना ने इस इंटरव्यू में आगे बताया, ‘उनमें से एक लड़की थी जो कि अपनी पहचान छिपाना चाहती थी, लेकिन उसने बताया कि मेलवेन उसे ड्रग्स देता था और गलत हरकत करता था। उस लड़की की उम्र 17-18 साल की रही होगी। 16 साल की लड़की से भी उन्होंने बात की। उसने मुझे बताया कि उसे मॉलेस्ट किया गया था। 13 साल की एज में उस लड़की को मेलवेन ने डांस क्लास देना शुरु किया। मेलवेन मुझे हमेशा डांस करने से मना करते थे क्योंकि वो कहते थे कि इससे उनकी मां नाराज हो जाएंगी लेकिन दूसरी लड़कियों के साथ वो गलत करते थे।’ गौरतलब है कि सना को आपने बिग बॉस (2008) में देखा था, इसके अलावा इन्होंने वजह तुम हो, जय हो, फियर फैक्टर खतरों के खिला़ड़ी (2008) और कुछ साउथ इंडियन फिल्मों में देखा है।

Back to top button