राजनीति

40 किलो सोना और 13 करोड़ रूपये की हैरान कर देने वाली लूट, घटना कैमरे में कैद…. देखें वीडियो!

उत्तर प्रदेश में अपराध का स्तर बढ़ता ही जा रहा है। एक तरफ जहां अखिलेश सरकार लोगों को भरोसा दिलाती रहती है कि उत्तर प्रदेश से अपराध का नामोनिशान मिटा दिया जायेगा, तो वहीं दूसरी तरफ हर रोज अपराध की एक नई घटना सामने आ जाती है। अभी हाल ही में उत्तर प्रदेश की राजधानी में लूट का ऐसा मामला देखने को मिला है, जो किसी को भी हैरानी में डाल सकता है। उत्तर प्रदेश में बदमाशों का हौसला इतना बुलंद हो चुका है कि उन्हें कानून का ज़रा भी डर नहीं है।

चोरों ने खाली कर दी पूरी दुकान:

दरअसल लखनऊ में अभी हाल ही में लूट की अजीबोगरीब घटना देखने को मिली है, जिसमें चोरों ने पूरी दुकान ही खाली कर दी। आपको जानकर काफी हैरानी होगी कि इस घटना को रात में नहीं बल्कि दिन में ही अंजाम दिया गया है। यह मामला रविवार की दोपहर का है, जिसमें कुछ हथियार बंद बदमाश एक ज्वेलरी शॉप पर धावा बोल दिया। चोरों ने दुकान में घुसकर ऐसा खेल-खेला कि सारे इलाके के लोग हैरान रह गए।

हथियार के दम पर बनाया लोगों को बंधक:

आपको जानकर बहुत आश्चर्य होगा कि चोरों ने पूरी दुकान को कुछ ही समय में खाली कर दिया। डकैतों ने अपना निशाना लखनऊ की मुकुंद ज्वेलरी शॉप को बनाया। बदमाशों ने सबसे पहले दुकान में मौजूद लोगों को हथियार के दम पर बंधक बनाया और फिर सबकी जमकर पिटाई की। उसके बाद बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया। बदमाशों ने दुकान में रखे हुए 40 किलो सोने और लगभग 13 करोड़ रूपये लूट लिए और वहां से फरार हो गए।

चोरी की घटना CCTV में कैद:

यही नहीं जब दुकान के मालिक ने चोरों को रोकने की कोशिश की तो बदमाशों ने उन्हें गोली मारकर घायल कर दिया। चोरों को शायद यह पता नहीं था कि उनकी यह नापाक हरकत दुकान में लगे CCTV कैमरे में कैद हो रही है। इस चोरी की खतरनाक घटना के बाद पुलिस हरकत में आ गयी है और चोरों की पहचान में जुट गयी है।

वीडियो देखें-

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Close