बॉलीवुड

पहले पति की इन आदतों से खुश नहीं राखी सावंत, दुसरे हस्बैंड में दिखाई दिलचस्पी, देखे Video

राखी सावंत! ये नाम सुनते ही ‘ड्रामा क्वीन’ शब्द दिमाग में आता हैं. राखी सावंत का बॉलीवुड में कोई ख़ास करियर नहीं रहा हैं लेकिन उन्होंने अपने आइटम सांग्स, रियलिटी शो, उटपटांग बयानबाजी और सोशल मडिया के अजीबोगरीब विडियो से काफी शोहरत बटोरी हैं. आज की डेट में हर कोई राखी सावंत को जानता हैं. राखी एक तरह से एक्ट्रेस या डांसर कम और कॉमेडियन ज्यादा लगती हैं. मीडिया की हेडलाइंस में बने रहने के लिए वे कुछ भी करने को हरदम रेडी रहती हैं. अब इसी कड़ी में उनका एक विडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर बड़ा वायरल हो रहा हैं. इस विडियो में वे लोगो को शादी ना करने की सलाह दे रही हैं. इस विडियो में राखी अपने पति को भी दोष देते हुए उन पर ख्वाहिश ना पूरी करने का आरोप लगाती हैं.

दरअसल ये राखी का एक टिकटोक विडियो हैं जो उन्होंने अपने आधिकारिक इन्स्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया हैं. इस विडियो में राखी कहती हैं “दुनियां में दो टाइप के हस्बैंड होते हैं. पहले जो हर जगह घुमाने लेकर जाते हैं, दिल खोलकर शॉपिंग करवाते हैं, फ़िल्में दिखाते हैं, जन्मदिन याद रखते हैं और बिना कहे गिफ्ट देते हैं. और फिर दुसरे जो हम सबके पास होते हैं.” ये कहकर राखी एक दुखी और हताश वाला एक्सप्रेशन देती हैं. राखी का कहने का मतलब होता हैं कि ये पहले टाइप के पति हमारे पास नहीं हैं, लेकिन दुसरे टाइप के हैं. इसलिए वे लोगो से कहती हैं कि आप शादी ही मत करना. चलिए पहले आप राखी का ये विडियो देख लीजिए.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on


इसके पहले राखी ने एक और विडियो साझा किया था जिसमे वे अपने नए प्यार का जिक्र करती नजर आई थी. विडियो में राखी बताती हैं कि मुझे अब नया प्यार मिल गया हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि मरे दिल में कौन हैं? ये एक सरप्राइज हैं. ये मेरे पति नहीं बल्कि पोकर (ताश का एक गेम) हैं. मैं इस पोकर में इतनी खो गई हूँ कि सेक्स का समय भी नहीं मिल रहा हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि बीती जुलाई ही राखी सावंत ने एक विडियो शेयर कर अपनी शादी की बात फैंस के साथ शेयर की थी. उन्होंने अपने दुल्हन वाले गेटअप की कई तस्वीरें साझा की थी. राखी ये दावा कर रही थी कि उन्होंने रितेश नाम के एक एनआरआई से गुपचुप शादी रचाई हैं. हालाँकि राखी ने अपने पति की पहचान छुपा के ही रखी थी. उनका कहना था कि वे बड़े शर्मीले हैं. कैमरा के सामने नहीं आते हैं.

Show More

Related Articles

Back to top button
Close