बॉलीवुड

आसिम के लिए राजकुमारी की तरह सजती-संवरती नजर आईं जैकलीन, मचा तहलका, तस्वीरें हुईं वायरल

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस जैकलीन फर्नाडिस भले ही श्रीलंकन मॉडल हैं लेकिन इतने सालों भारत में रहकर यहां की परंपरा को बखूबी जान गई हैं। इनकी फैन फॉलोविंग जितनी श्रीलंका में है उससे कहीं ज्यादा भारत में हो गई है। इनकी फिल्में तो कम आती हैं लेकिन ये अपने ड्रेसअप और खूबसूरती के लिए चर्चा में बनी रहती हैं। हाल ही में जैकलीन की कुछ तस्वीरें आई हैं जिसमें वे राजकुमारी की तरह सजी हैं और बताया जा रहा है कि ये एक फिल्म की शूटिंग के दौरान हुआ है।

किसके लिए राजकुमारी की तरह सजी जैकलीन?

जैकलीन फर्नाडिस राजकुमारी की तरह सजी हैं वो किसी फिल्म के लिए नहीं बल्कि आसिम रियाज के लिए है। दरअसल जैकलीन बहुत जल्द ही आसिम रियाज के साथ म्यूजिक एलबम में नजर आने वाली हैं। ये एक होली स्पेशल सॉन्ग है जिसके बोल ‘मेरे अंगने में’ है जो कि अमिताभ बच्चन की सुपरहिट फिल्म लावारिस का सुपरहिट ट्रैक है जिसे खुद अमिताभ बच्चन ने गाया था।

ये म्यूजिक वीडियो 7 मार्च को रिलीज होगा और हाल ही में इस सेट से शूटिंग की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस जैकलीन ने गोल्डन और ब्लू कलर के ब्लाउज के साथ पिंक कलर की साड़ी पहनी है। जैकलीन ने इस गाने में खुद को राजकुमारी की तरह दिखाया है और उनका किरदार भी कुछ इससे ही इंस्पायर होगा। जैकलीन ने अपने लुक को मिनिमल मेकअप, मोतियों की माला, मांग टीका और कमर बंध से पूरा किया है और अगर हेयरस्टाइल की बात करें तो एक्ट्रेस ने अपने बालों को खुला ही रखा है। जैकलीन सेट पर काफी स्टाइलिश अंदाज में पोज देती नजर आ रही हैं।

सामने आईं तस्वीरों में उनके साथ कुछ लड़कियां भी दिख रही हैं और इनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रही हैं। इनके फैंस को जैकलीन का ये अवतार काफी पसंद आ रहा है।

अब अगर इनके वर्कफ्रंट की बात करें तो जैकलीन फर्नाडिस की आने वाली फिल्म किरिक पार्टी है जो एक कन्नड़ फिल्म का रीमेक है। इस फिल्म में जैकलीन के साथ कार्तिक आर्यन भी नजर आएंगे। इसके अलावा जैकलीन सलमान खान के साथ किक-2 में भी आने वाली हैं और खबरें हैं कि जैकलीन जॉन अब्राहम के साथ फिल्म अटैक में काम कर सकती हैं। आपको बता दें कि जैकलीन का जन्म श्रीलंका में हुआ था। 14 साल की उम्र में ही उन्होंने बहरीन में टीवी शो शोबिज में काम करना शुरु कर दिया था।

भारत आने के बाद, जैकलीन ने महेश भट्ट की थ्रिलर मर्डर-2 में काम किया। यह फिल्म उनके लिए सफल साबित हुई और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की। उन्हें कॉमेडी फिल्म हाउसफुल 2 (भारत में सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म) के लिए 14वें IIFA अवार्ड्स में सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेत्री के लिए नॉमिनेट किया गया था। बता दें कि जैकलीन ने साल 2011 में फिल्म अलादीन से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद इन्होंने किक, जेंटलमैन, हाउसफुल, हाउसफुल-2, जुड़वा-2 जैसी फिल्मों में काम किया है।

Back to top button