बॉलीवुड

कभी टाइगर श्रॉफ की मां भी करती थीं फिल्मों में काम, इस वजह से बॉलीवुड को कर दिया था अलविदा

बॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म बाग़ी-3 के लिए चर्चा में हैं। इनकी फिल्म 6 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक देगी इनके साथ श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख भी नजर आएंगे और इस फिल्म को अहमद खान ने निर्देशित किया है जबकि साजिद नाडियावाला ने प्रोड्यूस किया है। टाइगर श्रॉफ अक्सर अपने डांस, एक्शन और शर्मीले स्वभाव के लिए सुर्खियां बटोरते हैं लेकिन इसके अलावा वे अपनी फैमिली लव के लिए भी प्रचलित हैं। इनके पिता जैकी श्रॉफ बॉलीवुड के सफल एक्टर रहे हैं ये बात सभी जानते हैं लेकिन इनकी मां आएशा श्रॉफ भी एक्ट्रेस रह चुकी हैं लेकिन इस वजह से इन्होने फिल्म छोड़ी थी।

टाइगर श्रॉफ की मां भी थीं बॉलीवुड एक्ट्रेस

जैकी दादा ने बॉलीवुड में राम-लखन, खलनायक, तेरी मेहरबानियां, हीरो, देवदास और हैप्पी न्यू ईयर जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया है और अब उनकी फिल्म सूर्यवंशी भी आने वाली है। जैकी ने अपना जलवा इंडस्ट्री में दिखाया है लेकिन इनकी पत्नी और टाइगर की मां भी फिल्मी बैकग्राउंड से रही हैं और ये बात बहुत कम लोग जानते हैं। कुछ दिन पहले आएशा श्रॉफ की एक पुरानी तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई है और ये फोटो साल 1984 की है। दरअसल साल 1984 में आई फिल्म तेरी बाहों में की शूटिंग के दौरान ये तस्वीर खिंचवाई थी और इसमें उनके साथ एक्टर मोहनीष बहल टारजन अवतार में दिख रहे हैं।

आएशा का बॉलीवुड करियर शुरु होने से पहले ही खत्म हो गया था। आएशा श्रॉफ ने सिर्फ एक ही फिल्म में काम किया था और ये फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर फेल हो गई थी तो इसके बाद उन्होंने फिल्मों में आने के बारे में सोचा भी नहीं। हालांकि, आएशा कई इवेंट से जुड़ी रही हैं और इनका एक एनजीओ भी चलता है। आएशा ने फिल्मों में काम करना बंद कर दिया और फिर जैकी श्रॉफ के साथ शादी कर ली।

आपको बता दें कि करीब 57 साल की आएशा का नाम 40 के बॉलीवुड एक्टर साहिल खान से जुड़ चुका है। ऐसी खबरें आई थीं कि आएशा का अफेयर साहिल से चल रहा है। सबसे हैरान करने वाली बात ये थी कि केवल कुछ ही फिल्में करने वाले एक्टर साहिल ने खुद यह दावा किया कि उनका अफेयर जैकी श्रॉफ की पत्नी आएशा श्रॉफ से था। हालांकि आएशा ने हमेशा की इस अफेयर की खबरों का खंडन किया था।

जैकी से शादी के बाद आएशा ने फिल्मों को प्रोड्यूस करना शुरु कर दिया। इन्होंने ग्रहण, बम और जिस देश में गंगा रहता है जैसी फिल्मों को प्रोड्यूस किया है। आएशा की प्रोड्यूस की हुई फिल्में भी बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पाईं। आएशा अब अपनी फैमिली और बच्चों के साथ खुश हैं। आएशा अपने पति जैकी श्रॉफ, बेटे टाइगर श्रॉफ और बेटी कृष्णा श्रॉफ के साथ अक्सर स्पॉट की जाती हैं। ये परिवार कहीं भी जाता है हमेशा साथ ही रहता है। टाइगर श्रॉफ ने साल 2013 में फिल्म हीरोपंती से अपने करियर की शुरुआत की थी, इसके बाद इन्होंने वॉर, स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2, बाग़ी, बाग़ी-2 और मुन्ना माइकल जैसी सफल फिल्मों में काम किया है। इनकी आने वाली फिल्म भी काफी सुर्खियों में है और इसमें उनके एक्शन सीन की खूब तारीफ भी हो रही है।

Back to top button