बॉलीवुड

‘तोड़ दी है उसकी टांगे, अब वो चल भी नहीं पा रहा’, सैफ से झगड़े पर अजय का हैरान करने वाला बयान

हाल ही में मल्टीस्टारर फिल्म “सूर्यवंशी” का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है. फिल्म की लॉन्चिंग के वक़्त फिल्म में अभिनय करने वाली पूरी स्टार कास्ट वहां पर मौजूद थी. इसी बीच एक पत्रकार ने अजय देवगन से सैफ अली खान से जुड़ा एक सवाल पूछ लिया. पत्रकार द्वारा पूछा गया यह सवाल अजय और सैफ के बीच हुई अनबन से जुड़ा हुआ था. इस सवाल के जवाब में अजय देवगन ने ऐसा जवाब दिया जिसे जानने के बाद आप भी हैरान रह जाएंगे.

दरअसल, फिल्म “तानाजी” की सफलता के बाद सैफ अली खान ने फिल्म की स्टोरी को लेकर अपनी नापसंदगी जताई थी. उसके बाद ऐसी खबरें आने लगे कि अजय देवगन और सैफ अली खान के बीच अनबन हो गई है. इसीलिए जब पत्रकार ने अजय देवगन से सैफ अली खान से जुड़ा एक सवाल पूछा तो अजय देवगन ने जवाब दिया “मैं सैफ अली खान के घर गया था. और मैंने वहां जाकर उसे बहुत पीटा. मैंने उसकी टांगे भी तोड़ दी. इसलिए अब वह चल भी नहीं पा रहा है.”

अजय देवगन ने आगे कहा की “आपलोगो को जो भी खबरें मिलती रहती है, उसके बारे में मैं क्या कहूं.” इसके बाद अजय देवगन बोले “ऐसा कुछ भी नहीं है, और हम दोनों के बीच का रिश्ता बिल्कुल सही है. पता नहीं लोगों को इस तरह की खबरें कहां से मिल जाती है. जिनका कोई आधार नहीं होता है.” एक इंटरव्यू के दौरान सैफ अली खान ने कहा था फिल्म ताना जी इतिहास के बारे में गलत बताया है. किसी भी फिल्म की व्यवसायिक सफलता में इतिहास की गलत व्याख्या को उपकरण के रूप पर इस्तेमाल किया जा रहा है. यह सही बात है कि इसकी पॉलिटिक्स का तथ्यों से कोई मेल नहीं है. इसे लेकर मैं सिर्फ एक एक्टर के तौर पर ही सहमत नहीं हूं. बल्कि एक भारतीय के तौर पर भी मैं इससे सहमत नहीं हूं. मैंने ऐसी पॉलिटिक्स पर पहले भी प्रश्नचिन्ह लगाए हैं. शायद मैं अगली बार इस तरह की कहानियों को लेकर ज्यादा सतर्क रहूंगा.

सैफ अली खान के द्वारा दिए गए इस बयान को लेकर सोशल मीडिया पर यूजर्स ने बहुत ट्रोल किया था. एक यूजर ने लिखा था “मुझे विश्वास है कि इतिहास पढ़ने वाले सैफ अली खान ने तैमूर के विषय में भी कभी पढ़ा या सुना नहीं होगा जो एक तुर्क मंगोल विजेता है. जिसने 1400 के आसपास के समय में एशिया में बहुत बड़ी तबाही मचाई थी. नहीं तो वह अपने बेटे का नाम कभी भी तैमूर नहीं रखते. बता दें कि तानाजी फिल्म को रिलीज हुए 50 दिन पूरे हो चुके हैं. अभी तक यह फिल्म लगभग ₹278 करोड़ कमा चुकी है. यह फिल्म 10 जनवरी 2020 को रिलीज हुई थी. इस फिल्म का निर्देशन ओम राऊत किया था. इस फिल्म में काजोल ने अजय देवगन की पत्नी की भूमिका निभाई थी.

Back to top button