दिलचस्प

सज-धज के सैलून के बाहर दिखीं रवीना, पीच कलर के लहंगे में मां से ज़्यादा खूबसूरत लग रही थी बेटी

रवीना टंडन आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. अपने जमाने में रवीना एक से बढ़कर एक फिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं और आज भी वह सबकी फेवरेट हैं. आज भी एक्ट्रेस अपनी अदाओं से लाखों लोगों का दिल चुरा लेती हैं. आज भी जब वह ‘टिप टिप बरसा पानी’ पर डांस करती हैं तो युवाओं की धड़कनें अपने आप तेज हो जाती हैं. रवीना की खूबसूरती का कोई तोड़ नहीं है और अब उनकी बेटी राशा भी उनके जैसी ही दिखने लगी हैं.

रवीना भले ही फिल्मों से दूर हों, लेकिन आये दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में जरूर बनी रहती हैं. अब जैसे हाल ही में भतीजी की शादी में ऑटो से पहुंचकर रवीना खूब सुर्ख़ियों में छाई रहीं. इस दौरान के दो विडियो भी रवीना ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किये जो लोगों को काफी पसंद आये. दरअसल, भतीजी की शादी के लिए कार का इंतजार करते हुए रवीना लेट हो गयी थीं, ऐसे में वह ऑटो लेकर फंक्शन में पहुंची. अरशद नाम के ऑटो डड्राइवर ने सही टाइम पर रवीना और उनकी बेटी राशा को शादी के वेन्यू तक पहुंचाया.

सैलून के बाहर स्पॉट हुईं मां-बेटी की जोड़ी

इस विडियो के वायरल होने के बाद अब रवीना की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. हाल ही में रवीना सज धज कर अपनी बेटी राशा के साथ एक सैलून के बाहर स्पॉट हुईं. इस दौरान मां-बेटी बहुत खूबसूरत नजर आयीं. बता दें, यह तस्वीरें उस वक्त की हैं जब भतीजी की शादी में शामिल होने से पहले दोनों सजने संवरने के लिए सैलून पहुंची थीं. मां-बेटी ट्रेडिशनल अवतार में काफी ग्लैमरस दिख रही थीं.

राशा की सादगी ने जीता दिल

एक तरफ रवीना जहां ग्रीन कलर के लहंगे, क्रॉप टॉप, ओपन हेयर, भारी नेकलेस और मांग टीके में बेहद खूबसूरत नजर आयीं. वहीं, दूसरी तरफ बेटी राशा ने अपनी सादगी से दिल जीत लिया. राशा पीच कलर के लहंगे, ओपन हेयर और मिनिमल मेकअप में स्पॉट हुईं. राशा की सादगी देखते ही बन रही थी और उन्होंने अपने लुक से फैंस को भी इम्प्रेस किया. सोशल मीडिया पर लोग राशा की खूबसूरती की तारीफ करते नहीं थक रहे. राशा पर पीच रंग काफी जंच रहा है और वह कम मेकअप में भी बहुत सुंदर दिख रही हैं.

केजीएफ चैप्टर 2 में आएंगी नजर

बात करें वर्क फ्रंट की तो आखिरी बार रवीना साल 2017 में आई फिल्म ‘Maatr’ में दिखाई दी थीं. इसके अलावा आने वाले दिनों में वह जल्द ही ‘केजीएफ चैप्टर 2’ में दिखाई देंगी. फिल्म साल 2018 में आई ‘केजीएफ चैप्टर 1’ की रीमेक है. फिल्म में यश मुख्य भूमिका में दिखाई दिए थे. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी-खासी कमाई की थी, ऐसे में फैंस इस फिल्म से भी उम्मीदें लगाये बैठे हैं. बता दें, ‘केजीएफ चैप्टर 2’ की शूटिंग शुरू कर दी गयी है और फिल्म 2020 के जुलाई महीने में रिलीज़ हो सकती है.

पढ़ें महंगी कार नहीं ऑटो से शादी में पहुंची रवीना, फैंस ने पूछा ऑटो वाले ने पहचाना तो ऐसे दिया सबूत

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button