बॉलीवुड

बनारस के घाट से वायरल हुईं सारा की तस्वीरें, गंगा मैय्या की आरती करती दिखीं ‘सिंबा गर्ल’

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने बहुत कम समय में ही लोगों के बीच अपनी पहचान बना ली है. सारा की आये दिन सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल होती रहती हैं. ये कहना गलत नहीं होगा कि वह आज के टाइम की सबसे चर्चित अभिनेत्री हैं. सारा ने अपने करियर की शुरुआत सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म ‘केदारनाथ’ से की थी. इसके बाद वह रणवीर सिंह के साथ फिल्म ‘सिंबा’ में दिखाई दीं. इन दोनों ही फिल्मों को दर्शकों से भरपूर प्यार मिला.

लेकिन हाल ही में रिलीज़ हुई सारा अली खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘लव आज कल 2’ बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई. फैंस काफी टाइम से सारा और कार्तिक को एक साथ बड़े पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित थे, लेकिन जब दोनों की जोड़ी पर्दे पर उतरी तो दर्शकों को इम्प्रेस करने में नाकाम रही. बता दें, लव आज कल 2 के निर्देशक इम्तियाज अली थे और यह फिल्म सैफ अली खान की फिल्म ‘लव आज कल’ की रीमेक थी.

बनारस में हैं सारा

सारा बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से हैं जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. आने वाले दिनों में सारा वरुण धवन के साथ फिल्म ‘कुली नंबर 1’ में दिखाई देंगी. इसके साथ ही वह धनुष और अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘अतरंगी रे’ में भी नजर आने वाली हैं. फिल्म ‘अतरंगी रे’ के लिए सारा इन दिनों वाराणसी में मौजूद हैं. सारा के साथ उनकी पूरी टीम भी बनारस पहुंची है. इस दौरान सारा बनारस के घाटों पर होने वाली गंगा आरती का हिस्सा बनीं. साथ ही उन्होंने घाट पर फोटोशूट भी करवाया.

शेयर की घाट की तस्वीरें

अतरंगी रे आनंद एल राय के निर्देशन में बन रही है और इस फिल्म की शूटिंग आज से शुरू हो चुकी है. ख़बरों की मानें तो फिल्म की शूटिंग के चलते सारा अगले 10 दिनों तक बनारस में ही रहने वाली हैं. इस फिल्म को बनारस के कई स्थानों पर शूट किया जाएगा, जिनमें काशी स्टेशन, चंदौली के खुरुझा गांव जैसी जगहें शामिल होंगी. सारा ने गंगा घाट की खूबसूरत तस्वीरों को अपने इन्स्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

गंगा आरती में हुईं शामिल

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सारा ने कैप्शन दिया, ‘गंगा नदी’. तस्वीरों में सारा बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. हल्का ग्रीन कलर का ड्रेस उन पर काफी जंच रहा है. बता दें, बनारस के गंगा घाट की आरती विश्व भर में प्रसिद्ध है. हर कोई एक बार गंगा घाट पर होने वाली इस महा आरती का दीदार जरूर करना चाहता है. हर शाम को ढेर सारे पंडित गंगा नदी की आरती करते हैं. अब तक कई जाने-माने सेलिब्रिटीज इस आरती का हिस्सा बन चुके हैं. ऐसे में सारा अली खान इस बार आरती करते नजर आयीं.

बात करें फिल्म अतरंगी रे की तो चर्चा है कि फिल्म में सारा डबल रोल में दिखाई देंगी. फिल्म के प्रोड्यूसर भूषण कुमार हैं. वहीं, संगीत के भगवान कहे जाने वाले ए आर रहमान फिल्म को म्यूजिक दे रहे हैं. फिल्म अगले साल वैलेंटाइन डे के मौके पर रिलीज़ हो सकती है. अक्षय, सारा और धनुष के फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है.

पढ़ें कार्तिक आर्यन का खुलासा, पहली मुलाकात में तैमूर ने उनसे कही थी ये बात, सारा को आ सकती है शर्म

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button