बॉलीवुड

बॉलीवुड के इन सितारों ने बचपन में की थी एक साथ पढ़ाई, जानिए कौन था टाइगर श्रॉफ का क्लासमेट?

जब भी हमारे सामने बचपन का कोई दोस्त अचानक मिल जाता है तो हमारी खुशी का ठिकाना नहीं होता है। ऐसा इसलिए क्योंकि भले ही हम जितने दोस्त बना लें लेकिन बचपन और साथ में पढ़ने वाले दोस्तों की बातें ही अलग होती हैं। अगर हम बात बॉलीवुड सितारों की करें तो इन सितारों ने बचपन की थी एक साथ पढ़ाई और आज कुछ लोग साथ में काम कर रहे हैं तो कुछ लोग अलग-अलग प्रोफेशन में हैं। उदाहरण के तौर पर टाइगर श्रॉफ की क्लासमेट श्रद्धा कपूर रही हैं, इनके अलावा ये सितारे साथ में पढ़े हैं।

इन सितारों ने साथ में की पढ़ाई

बॉलीवुड सितारे अपनी दोस्ती के कारण बहुत सुर्खियां बटोरते हैं। कुछ सितारे तो स्कूल के टाइम से ही दोस्त हैं और आज भी अपनी दोस्ती को बखूबी निभा रहे हैं। बॉलीवुड के इन सितारों ने साथ में पढ़ाई की, साथ में खेले और आज साथ में काम भी कर रहे हैं लेकिन कुछ ही अलग हैं। चलिए बताते हैं इनमें कौन-कौन से सितारे शामिल हैं….

अनुष्का शर्मा और साक्षी सिंह धोनी

विराट कोहली की पत्नी और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी के साथ पढ़ाई की है। दोनों असम के एक ही स्कूल में साथ पढ़ते थे और इनके स्कूल का नाम St. Mary’s School, Margherita है।

करण जौहर और ट्विंकल खन्ना

बॉलीवुड के पॉपुलर फिल्म निर्माता-निर्देशक करण जौहर एक खास पर्सनैलिटी हैं और इनकी क्लासमेट थीं पहले सुपरस्टार राजेश खन्ना की बेटी और एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना। इन दोनों ने बोर्डिंग स्कूल से पढ़ाई की है और एक खबर के अनुसार करण ट्विंकल को काफी पसंद भी करते थे।

सलमान खान और आमिर खान

बॉलीवुड के दो बड़े दिग्गज सलमान और आमिर ने बचपन में पढ़ाई साथ की थी। इनकी जोड़ी ने फिल्म अंदाज अपना-अपना में आपने देखा लेकिन शायद आप ये नहीं जानते होंगे कि ये दोनों बचपन से ही खास दोस्त रहे हैं। दोनों एक्टर्स ने सेकेंड क्लास से साथ ही पढ़ाई की।

कृष्णा श्रॉफ और अथिया शेट्टी

बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी की बेटी अथिया जो अब बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं इनकी पढ़ाई जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा श्रॉफ एक ही स्कूल में पढ़ाई की। ये दोनों आज भी अच्छी दोस्त हैं और अक्सर पार्टीज करती रहती हैं।

वरुण धवन और अर्जुन कपूर

बॉलीवुड के दो यंग एक्टर्स वरुण और अर्जुन दोनों ही एक साथ एक ही स्कूल और क्लास में पढ़ते थे। इन दोनों ने बचपन में एक शॉर्ट फिल्म में भी काम किया था लेकिन बड़े होने पर अर्जुन का करियर कुछ खास नहीं चल रहा जबकि वरुण धवन बैक टू बैक फिल्मों में काम कर रहे हैं।

Back to top button