दिलचस्प

बेटे की होने वाली सास पर आया बाप का दिल, समधन बनने जा रही महिला को भगा मनाने लगा हनीमून

हर पिता की यही कोशिश होती हैं कि वो अपने बेटे की शादी करवाए और उसकी लाइफ में खुशियाँ लाए. हालाँकि गुजरात के सूरत में रहने वाला एक बिजनेसमैन बेटे की शादी का दुश्मन बन गया. दरअसल इस बाप का दिल अपनी होने वाली समधन (बेटे की भावी सास) पर आ गया. ऐसे में ये दोनों एक नहीं बल्कि दो बार साथ में भाग गए. हैरत की बात तो ये हैं कि इस भावी समधी समधन ने साथ में 17 दिनों तक हनीमून भी मनाया. आइए विस्तार से जाने ये पूरा मामला आखिर क्या हैं.

दरअसल गुजरात के सूरत में रहने वाला एक 45 वर्षीय बिजनेसमैन अपने बेटे की होने वाली सास के साथ दूसरी बार फरार हुआ हैं. इसके पहले ये दोनों एक बार फरार हो चुके थे. तब यह लोग साथ में भागकर उज्जैन गए थे. हालाँकि कुछ दिनों बाद दोनों के परिवार वालो ने उन्हें मना कर बुला लिया था. वापस आने के बाद दोनों ने अपनी गलती स्वीकार की थी और कहा था कि इस तरह भागना बहुत बड़ी भूल हैं. इन दोनों ने तब ये भी बोला था कि हम दोनों अब एक दुसरे के संपर्क में नहीं हैं. महिला का कहना था कि वो अपने पति के पास वापस जाना चाहती हैं. हालाँकि उसके पति ने उसे अपनाने से इंकार कर दिया था. ऐसे में वो अपने मायके में रह रही थी. तब बिजनेसमैन ने बोला भी था कि यदि महिला का पति उसे नहीं अपनाता हैं तो वो उसकी जिम्मेदारी लेगा.

अब इस घटना के कुछ दिनों बाद ये लोग एक बार फिर से भाग गए. पहले को युवा को लगा था कि उसके पिता किसी और महिला के चक्कर में हैं. लेकिन बाद में जब इन्होने एक जासूस लगाया तो पता लगा कि पिता एक बार फिर बेटे की होने वाली सास को लेकर ही भागे हैं. हालाँकि इस बार युवक और युवती ने ये निर्णय लिया हैं कि वे दोनों शादी नहीं करेंगे. इन दोनों के मम्मी पापा एक दुसरे के साथ दूसरी बार भागे हैं. इस बात से ये लोग शर्मिंदगी महसूस कर रहे हैं.

सूत्रों की माने तो साथ में भागा समधी समधन का ये जोड़ा वर्तमान में वरक्षा इलाके में किराए के मकान में रह रहा हैं. उधर इन दोनों के परिवार वालो को समझ नहीं आ रहा हैं कि इनका क्या करा जाए. फिलहाल तो इन लोगो ने इनके प्यार के आगे हार मान ली हैं. युवक युवती को भी अपनी शादी कैंसिल करनी पड़ी हैं. कुछ दिनों पहले जब इनकी शादी की बात चल रही थी तब इन्होने सपने में भी नहीं सोचा होगा कि हमारे ही मम्मी पापा आपस में प्यार कर बैठेंगे. ये किसी फ़िल्मी कहानी जैसा हैं. अब यदि ये भावी समधी समधन शादी करते हैं तो जो युवक युवती पहले पति पत्नी बनने वाले थे वो भाई बहन बन जाएंगे. ये सच में बड़ा ही अजीब वाक्या हैं.

वैसे इस पुरे मामले पर आपकी क्या राय हैं हमें कमेंट में जरूर बताए. यदि आप इन युवक युवती की जगह होते तो कौन सा स्टेप उठाते? कैसे इस सिचुएशन को संभालते?

Back to top button