बॉलीवुड

बीच रास्ते अनन्या पांडे ने किया साउथ स्टार संग रोमांस, बाइक की टंकी पर बैठकर किया ये करनामा

अनन्या पांडे का नाम आज बॉलीवुड में जाना पहचाना है. केवल दो फिल्मों में ही नजर आयीं अनन्या अपनी अदाकारी का लोहा मनवा चुकी हैं. पहली दफा लोगों ने उन्हें करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2’ में देखा था. इस फिल्म में अनन्या के साथ टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया भी नजर आये थे. हालांकि, फिल्म तो बॉक्स ऑफिस पर ख़ासा कमाल नहीं दिखा पाई, लेकिन अनन्या के अभिनय की सराहना सभी ने की.

इसके बाद एक्ट्रेस ने फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ में अपनी परफॉरमेंस से ऑडियंस का दिल जीता. पति पत्नी और वो में अनन्या ने काफी अच्छा काम किया. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल भी रही. कार्तिक आर्यन और अनन्या की जोड़ी को फैंस ने काफी पसंद किया. फिल्म में भूमि पेडनेकर भी मुख्य भूमिका में थीं.

जैसा कि आप सभी जानते हैं अनन्या बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे की बेटी हैं. फिल्म में डेब्यू करने से पहले ही अनन्या का नाम बॉलीवुड की सबसे फेमस स्टारकिड में शामिल होता था. ऐसे में कई बार लोगों को यह कहते हुए भी सुना गया कि अनन्या नेपोटिज्म का प्रोडक्ट हैं और केवल इसी वजह से वह फिल्मों में आई हैं. कई लोगों ने तो यहां तक कहा कि अनन्या को अभिनय ही नहीं आता. लेकिन हाल ही में अनन्या ने फिल्म फेयर अवार्ड जीतकर उन सभी के मुंह बंद कर दिए जो उन्हें ट्रोल किया करते थे.

अनन्या आये दिन अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती हैं. कभी वह अपने लुक को लेकर चर्चा में आ जाती हैं तो कभी अपने बयान को लेकर. ऐसे में हाल ही में एक्ट्रेस एक बार फिर चर्चा में आ गयी हैं. लेकिन इस बार वह चर्चा में अपने किसी लुक या स्टेटमेंट को लेकर नहीं, बल्कि बाइक पर बैठकर स्टंट दिखाने को लेकर आई हैं. जी हां, आधी रात को अनन्या पांडे को साउथ के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा के साथ स्टंट करते हुए देखा गया. मुंबई की सड़कों पर दोनों बाइक राइड ले रहे थे जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं.

इन वायरल हुई तस्वीरों में साउथ के स्टार विजय देवरकोंडा बाइक चला रहे हैं और अनन्या पेट्रोल की टंकी पर बैठी हैं. अनन्या ने ब्लैक शॉर्ट ड्रेस पहनी है. इस दौरान दोनों के बीच जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही है. जानकारी के लिए बता दें कि अनन्या और विअय अपनी अगली फिल्म के लिए एक साथ नजर आ रहे हैं. दरअसल, ‘फाइटर’ अनन्या और विजय की अगली फिल्म है, जिसकी शूटिंग शुरू हो चुकी है और ये तस्वीरें शूटिंग के दौरान की हैं. फैंस को दोनों की ये तस्वीरें काफी पसंद आ रही हैं और वह इन्हें जमकर लाइक व शेयर कर रहे हैं.

बता दें, फिल्म को डायरेक्ट पुरी जगंनाध कर रहे हैं और प्रोड्यूसर करण जौहर हैं. फिल्म हिंदी और तेलुगू भाषा में रिलीज़ की जायेगी. इस फिल्म के जरिये अनन्या तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करेंगी. बात करें अनन्या के आगामी प्रोजेक्ट्स की तो वह जल्द ही ईशान खट्टर के साथ फिल्म ‘खाली पीली’ में दिखाई देंगी. वहीं, विजय देवरकोंडा हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म ‘वर्ल्ड फेमस लवर’ में दिखाई दिए थे.

पढ़ें बेटी अनन्या को फिल्मफेयर अवार्ड मिलने की खुशी में भावूक हो गए चंकी पांडे, कह दी इतनी बड़ी बात

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button