बॉलीवुड

PICS: फिटनेस और ग्लैमर के मामले में श्वेता तिवारी ने दी अपनी ही बेटी को टक्कर, देखें तस्वीरें

श्वेता तिवारी की पर्सनल लाइफ भले ही अच्छी नहीं रही हो, लेकिन प्रोफेशनल लाइफ में उन्होंने बहुत नाम कमाया है. श्वेता को आज घर-घर में लोग पहचानते हैं. हाल ही में श्वेता ने अपना 39वां जन्मदिन मनाया था. पति अभिनव कोहली से अनबन की खबरें आने के बाद फिलहाल श्वेता अपनी बेटी पलक और बेटे रेयांश के साथ अलग रह रही हैं. भले ही श्वेता ऊपर से खुद को स्ट्रांग दिखाती हों, लेकिन एक महिला के लिए उसका घर टूटना क्या होता है, उसे शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता और वह भी एक नहीं दो-दो बार.

वक्त के साथ श्वेता शादी टूटने के गम से उबर चुकी हैं और अपनी जिंदगी खुलकर जी रही हैं. इन दिनों श्वेता सोनी टीवी के सीरियल ‘मेरे डैड की दुल्हन’ में नजर आ रही हैं. साथ ही हाल ही में उनकी वेब सीरीज ‘देम’ रिलीज़ हुई है, जो लोगों को काफी पसंद आ रही है. ऐसे में एक बार फिर श्वेता अपनी तस्वीरों को लेकर चर्चा में आ गयी हैं. सोशल मीडिया पर ये तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं.

बता दें जो तस्वीरें वायरल हो रही हैं वह श्वेता के भाई की शादी की हैं. हाल ही में श्वेता अपने बिजी शेड्यूल से वक्त निकालकर भाई की शादी में पहुंची थीं. भाई की हल्दी सेरेमनी में श्वेता पीले रंग के लहंगे में नजर आईं. इस दौरान उनकी बेटी पलक भी नजर आईं. पलक ने भी पीले रंग का लहंगा पहना था. श्वेता ने लहंगे के साथ हैवी इअरिंग कैरी किये थे. मां-बेटी एक रंग के लहंगे में बहुत खूबसूरत दिख रही थीं. दोनों ने साथ पोज भी दिए.

खुशी के इस पल को श्वेता ने अपने दोनों बच्चों रेयांश और पलक के अलावा अपने माता-पिता के साथ सेलिब्रेट किया. श्वेता ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर इन तस्वीरों को शेयर किया है. श्वेता की इन तस्वीरों में पलक के अलावा उनकी होने वाली भाभी यास्मीन शेख भी थीं. तीनों खुशी-खुशी फोटो के लिए पोज दे रही थीं. श्वेता ने तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन दिया, “#nidwedsyas#nidyas”. इस कैप्शन से ये साफ हुआ कि निधान और यास्मीन शादी कर रहे हैं.

एक तस्वीर ऐसी भी थी जिसमें श्वेता होने वाली भाभी के साथ अपने भाई निधान तिवारी को किस कर रही हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए श्वेता ने ‘परिवार’ कैप्शन दिया. श्वेता तिवारी के अलावा उनके फैन क्लब ने बहुत सारी तस्वीरें शेयर की हैं. कुछ लोगों ने तो ये तक कहा कि श्वेता कहीं से भी पलक की मां नहीं लग रही हैं. लोगों के अनुसार वह पलक की बहन लग रही हैं. वैसे इन तस्वीरों को देखने के बाद आप भी यही कहेंगे.

पलक की भी एक तस्वीर को काफी पसंद किया जा रहा है, जिसमें वह अपने छोटे भाई रेयांश के साथ दिखाई दे रही हैं. इस तस्वीर में दोनों के बीच क्यूट बॉन्डिंग साफ नजर आ रही है. सोशल मीडिया पर फैंस इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं और जमकर लाइक व शेयर कर रहे हैं. इन तस्वीरों के बारे में आपका क्या कहना है, कृपया हमारे साथ जरूर शेयर करें.

पढ़ें बेटी श्वेता को लेकर बाहर निकले अमिताभ बच्चन के इमोशन, बचपन की फोटो शेयर कर कही दिल की बात

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.  

Show More

Related Articles

Back to top button
Close