बॉलीवुड

बेटी श्वेता को लेकर बाहर निकले अमिताभ बच्चन के इमोशन, बचपन की फोटो शेयर कर कही दिल की बात

अमिताभ बच्चन बॉलीवुड के महानायक हैं. 76 वर्ष की उम्र में भी वे बहुत एक्टिव रहते हैं. आज की तारीख में अमिताभ बच्चन के पास जितने प्रोजेक्ट्स हैं उतने किसी यंग एक्टर के पास भी नहीं हैं. अमितजी की सफलता का एक राज ये भी हैं कि उन्हें सभी जनरेशन के लोग पसंद करते हैं. युवा पीढ़ी भी अमिताभ बच्चन की बहुत बड़ी फैन हैं. इसकी वजह ये हैं कि अमिताभ जी समय के साथ खुद को बदल लेते हैं. मसलन सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन बहुत एक्टिव रहते हैं. उनके लिखे ब्लॉग और ट्वीट अक्सर लोगो द्वारा पसंद किए जाते हैं.

हाल ही में अमिताभ जी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर बहुत ही प्यारा कोलाज (तस्वीरों का संग्रह) शेयर किया हैं. इस ट्वीट में अमिताभ के साथ उनकी लाडली बेटी श्वेता नंदा बच्चन नज़र आ रही हैं. इसमें कुल चार तस्वीरें हैं. जिनमे दूसरी, तीसरी और चौथी तस्वीर तो लगभग एक सी और ताजा हैं जबकि पहली फोटो बहुत पुरानी हैं. इस पहली फोटो में यंग अमिताभ जी अपनी छोटी सी बेटी श्वेता के साथ नजर आ रहे हैं. श्वेता ने इस तस्वीर में सिर पर चुनरी ओढ़ रखी हैं और मुंह में ऊँगली लिए शर्मा रही हैं. ये तस्वीर बहुत ही क्यूट लग रही हैं. सोशल मीडिया पर भी लोगो को ये तस्वीर बेहद पसंद आ रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

… kab ye aise se aisi ban gayi pata hi nahin chala 💕 love you Mama

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on


इस फोटो कोलाज को साझा करते हुए अमिताभ जी कैप्शन में लिखते हैं ‘कब ये ऐसी से ऐसी बन गई पता ही नहीं चला.‘ वैसे अमिताभ जी की बात में दम तो हैं. बच्चे अब छोटे से बड़े हो जाते हैं पता ही नहीं लगता हैं. पुरानी तस्वीरों को देख ऐसा लगता हैं मानो ये कल की ही तो बात थी. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अमिताभ अपनी बेटी से बहुत प्यार करते हैं. वे अपने बेटे और बेटी में कोई फर्क भी नहीं करते हैं. यही वजह हैं कि कुछ समय पहले उन्होंने घोषणा कर बताया था कि उनकी संपत्ति का बंटवारा बेटे अभिषेक और बेटी श्वेता के बीच बराबर होगा. बिग बी की यही सोच लोगो को पसंद आती हैं. इसी की वजह से लोग उनकी बहुत रिस्पेक्ट करते हैं.

बता दे कि श्वेता चाहती तो अपने पिता के नाम का इस्तेमाल कर बॉलीवुड में करियर बना सकती थी लेकिन उन्होंने ऐसा कभी नहीं किया. वे खुद अपने पैरो पर खड़ी होना चाहती हैं. श्वेता एक लेखक, मॉडल, होस्ट और जर्नलिस्ट के रूम में काम कर चुकी हैं. हाल ही में हुए मुंबई फैशन वीक के दौरान उन्होंने अपना एक लग्जरी ब्रांड भी लॉन्च किया था. श्वेता ने एक बार इंटरव्यू में बताया भी था कि उन्हें फिल्मों में अभिनय करने का कभी शौक नहीं रहा हैं.

वर्कफ्रंट की बात करे तो अमिताभ जी जल्द ही आयुष्मान खुराना संग ‘गुलाबो सिताबों’ फिल्म में नजर आने वाले हैं. इसमें बिग बी एक मकान मालिक की भूमिका निभा रहे हैं. फिल्म में आयुष्मान अमितजी के किराएदार बनते हैं. ये फिल्म मकान मालिक और किराएदार के रिश्ते के ईद गिद ही घुमती हैं. इसके अलावा अमितजी ‘ब्रह्मास्त्र’ में रणबीर आलिया संग भी नजर आएँगे.

Show More

Related Articles

Back to top button
Close