बॉलीवुड

काजोल ने सबके सामने खोल दी पति की पोल, इस काम में फिसड्डी हैं अजय देवगन

बॉलीवुड की सबसे हिट जोड़ियों की बात की जाए तो उनमें काजोल और अजय देवगन का नाम प्रमुखता से लिया जाता है। लंबे अरसे के बाद ये दोनों बड़े परदे पर हाल ही में फिल्म ‘तानाजी: न अनसंग वॉरियर’ में नजर आए हैं। यह फिल्म जबरदस्त चली है। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने धमाल मचा कर रख दिया है।

वर्ष 1999 में 24 जनवरी को काजोल और अजय देवगन की शादी हुई थी। इन दोनों की शादी को 21 साल बीत चुके हैं। इन्होंने अपनी शादी की सालगिरह मनाई और इसके बाद यह देखा गया कि काजोल अजय देवगन का हाथ पकड़कर उन्हें सेल्फी लेना सिखा रही थीं।

काजोल की ओर से अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से उनकी एक तस्वीर शेयर की गई है। इस तस्वीर में काजोल को सीढ़ियों पर बैठे हुए देखा जा सकता है। तस्वीर के साथ काजोल ने एक कैप्शन भी लिखा है। इसके कैप्शन को पढ़ने के बाद आप यही अंदाजा लगा पाएंगे कि काजोल शायद यह चाह रही थीं कि इस तस्वीर में उनके साथ उनके पति अजय देवगन भी मौजूद रहते।

 

View this post on Instagram

 

Me: Baby let’s take a selfie na Hubby: Go sit there I will take it Me: Selfie means both of us together and someone in the pic clicks it. His answer ? ?

A post shared by Kajol Devgan (@kajol) on

काजोल ने अपने इस कैप्शन में लिखा है कि मैंने कहा कि चलो बेबी एक सेल्फी ले लेते हैं। इस पर अजय देवगन ने जवाब दिया कि तुम वहां बैठो। मैं तुम्हारी फोटो खींच लेता हूं। काजोल ने इसके कैप्शन में आगे लिखा है कि मैंने फिर उनसे कहा कि सेल्फी का मतलब हम दोनों साथ में अपनी तस्वीर खींचते हैं, लेकिन यहां हममें से कोई एक एक-दूसरे की तस्वीर को खींचता है। अब इनका भी जवाब पढ़िए।


काजोल के बाद अजय देवगन ने भी इसी तस्वीर को शेयर किया है। इस तस्वीर को शेयर करने के बाद अजय देवगन ने इसके कैप्शन में लिखा है कि यह सेल्फी मेरे तरीके की है। मैं खुद को इन तस्वीरों में प्रायः कैमरे के पीछे रखता हूं। इश्क, हलचल, दिल क्या करें और प्यार तो होना ही था जैसी फिल्मों में काजल और अजय देवगन की जोड़ी को उनके प्रशंसकों ने खूब पसंद किया है। दोनों की ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री जितनी जमी है, उतनी ही रियल लाइफ में भी दोनों की केमिस्ट्री खूब जमती हुई नजर आती है। दोनों की जोड़ी को बॉलीवुड मैं बहुत पसंद किया जाता है। इनकी जोड़ी को इनके प्रशंसक बॉलीवुड की सबसे प्यारी जोड़ियों में से एक करार देते हैं।

कुछ समय पहले अजय देवगन को लेकर काजोल ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था कि उनसे उनकी मुलाकात किस तरह से हुई थी। काजोल ने कहा था कि करीब 25 वर्ष पहले फिल्म हलचल के सेट पर वे अजय देवगन से मिली थीं। काजोल ने बताया था कि पहली बार ही जब उनसे मुलाकात हुई थी तो वे दोनों एक-दूसरे के दोस्त बन गए थे। सबसे खास बात यह थी कि अजय देवगन और काजोल दोनों ही इस दौरान किसी और को डेट भी कर रहे थे। काजोल के मुताबिक उन्होंने अजय देवगन से अपने बॉयफ्रेंड को लेकर शिकायत की थी। इसके कुछ समय बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया था। करीब चार वर्षों तक काजोल और अजय देवगन ने एक-दूसरे को डेट किया था। इसके बाद इन दोनों ने शादी रचा ली थी।

पढ़ें  कांग्रेसी नेता ने केजरीवाल की तारीफ की तो भड़क गए अजय माकन, बोले ‘भाई पार्टी छोड़नी हैं’

Back to top button