समाचार

एक बार फिर पिता बने आमिर खान, बीवी ने दिया खूबसूरत बेटे को जन्म

पिता बनना किसी भी व्यक्ति के लिए बड़ी ख़ुशी की बात होती हैं. एक माँ की तरह उसका भी मन करता हैं कि उसकी गोद में खेलने वाला कोई नन्हा मुन्ना हो. बच्चों के लाइफ में आने के बाद खुशियाँ डबल हो जाती हैं. ऐसी ही एक ख़ुशी आमिर खान (Amir Khan) के घर आई हैं. आमिर बीते शनिवार यानी 22 फरवरी को एक बेटे के बाप बने हैं. ये आमिर के घर तीसरी संतान हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि हम यहाँ जिस आमिर खान की बात कर रहे हैं वे पाकिस्तानी मूल के ब्रिटिश बॉक्सर हैं. इन जनाब का नाम भी आमिर खान हैं और ये अपने फैंस के बीच काफी लोकप्रिय भी हैं.

अपने घर आए इस नए मेहमान की सूचना खुद आमिर खान ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से फैंस को दी हैं. फैंस आमिर के पिता बनने की खबर सुन काफी खुश हुए. उनके पास अब कई बधाई संदेश भी आ रहे हैं. आमिर ने इस बात की सूचना देते हुए कैप्शन में लिखा कि “मेरे खूबसूरत बेटे मुहम्मद ज़वियर खान (Muhammad Zaviyar Khan) का जन्म आज 22 फरवरी 2020 को हुआ हैं. उसका वजन 7 पाउंड हैं.

बता दे कि आमिर के इस बेटे को जन्म उनकी खूबसूरत बीवी फरयाल मखदुम (Faryal Makhdoom) ने दिया हैं. आमिर और फरयाल की इसके पहले दो बेटियां थी. ऐसे में इस बार इनके घर बेटे का जन्म हुआ हैं. बीच में ये भी खबर आई थी कि फरयाल का अपने ससुराल वालो से बहुत झगड़ा चल रहा हैं. ऐसे में 2017 में दोनों के अलग होने की ख़बरें तक उड़ने लगी थी. हालाँकि बाद में आमिर ने खुद मीडिया के सामने आकर बताया था कि उनकी बीवी ने ससुराल वालो से सुलाह कर ली हैं. अब दोनों के बीच सब कुछ ठीक हैं.

33 वर्षीय आमिर ने साल 2013 में फरयाल मखदुम से शादी रचाई थी. अभी पिछले साल अगस्त में ही वे पिता बने थे. ऐसे में ये उनकी तीसरी संतान हैं. आमिर और उनका पूरा परिवार इस नए मेहमान के घर में आने से बहुत ज्यादा खुश हैं. अब उनका परिवार एक तरह से पूरा हो गया. दोनों बेटियों को भी खेलने के लिए एक भाई मिल गया.

 

View this post on Instagram

 

Happy holidays???

A post shared by Faryal Makhdoom Khan (@faryalmakhdoom) on


बॉक्सिंग रिंग के बादशाह आमिर खान अभी तक 34 खिताब अपने नाम कर चुके हैं. वे साल 2003 में जूनियर ऑलंपिक गेम्स में गोल्ड मेडल भी जित चुके हैं. इसके साथ ही साल 2004 में वर्ल्ड जूनियर चैंपियशिप में उन्हें स्वर्ण पदक मिला था. इतना ही नहीं 2009 से 2012 तक उन्होंने लगातार WBA का खिताब जीता हैं. साल 2009 में वे ESPN प्रोसपेक्ट ऑफ द इयर नाम के खिताब से नवाजे गए थे. ब्रिटेन में लोगो के अंदर आमिर खान द बॉक्सर को लेकर बहुत क्रेज हैं. हम भी आमिर को तीसरी बार पिता बनने की ढेर सारी बधाईयाँ देते हैं. उम्मीद हैं कि उनका बेटा भी बड़ा होकर पिता की तरह बेहतरीन बॉक्सर बनेगा.

Back to top button