बॉलीवुड

बेस्ट फ्रेंड कैटरीना के घर प्रियंका चोपड़ा संग पहुंची आलिया भट्ट, वजह थी बेहद खास

फिल्मी सितारों के बीच अक्सर बहुत ही अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिल जाती है। आलिया भट्ट हाल ही में अपनी दोस्त कैटरीना कैफ के घर पहुंची हुई दिखीं। बीते रविवार की यह बात है। खबरों के मुताबिक आलिया भट्ट यहां कैटरीना कैफ के घर के बाहर स्पॉट की गईं। यही नहीं, प्रियंका चोपड़ा को भी उनके घर के बाहर देखा गया। इन दोनों की कैटरीना कैफ के घर के बाहर की तस्वीरें सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो गई हैं। कैटरीना कैफ आलिया भट्ट की जिम की दोस्त भी बताई जाती हैं। वैसे, आलिया भट्ट के ड्रेस की बात करें तो उन्होंने इस दौरान ग्रे कलर की स्वेटशर्ट पहनी हुई थी।

दूसरी ओर यदि प्रियंका चोपड़ा के ड्रेस की बात की जाए तो उन्होंने उजले रंग की शार्ट ड्रेस पहन रखी थी। प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट दोनों ने ही कैट के घर के बाहर खड़े होकर फोटो के लिए ढेर सारे पोज दिए। जमकर उन्होंने अपनी फोटो खिंचवाई। इन दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया में इतनी वायरल हो गई हैं कि वे न केवल इन्हें लाइक कर रहे हैं, बल्कि खूब शेयर भी कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आलिया और प्रियंका चोपड़ा कैटरीना कैफ के घर इसलिए पहुंची थीं कि कैट ने उन्हें अपने यहां लंच पर बुलाया था।

इससे पहले भी आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ को कई बार साथ में फोटो खिंचवाते हुए देखा जा चुका है। बहुत से मौके पर दोनों ने साथ में पोज दिए हैं। एक वक्त इन दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया में खूब सामने आती थीं, लेकिन धीरे-धीरे साथ में उनकी तस्वीरें दिखनी तब से कम हो गईं, जब से आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर को डेट करना शुरू कर दिया। गौरतलब है कि रणबीर कपूर आलिया भट्ट की जिंदगी में आने से पहले कैटरीना कैफ से जुड़े हुए थे और इन दोनों की लव स्टोरी के किस्से खूब सुनने को मिल रहे थे। फिर कैटरीना और रणबीर के रास्ते अलग हो गए और आलिया और रणबीर के रास्ते एक हो गए।

साथ ही कैटरीना कैफ ने प्रियंका चोपड़ा के उस ड्रेस पर भी कमेंट किया था, जो उन्होंने ग्रैमी अवार्ड समारोह के दौरान पहनी थी। कैटरीना कैफ ने इसके बारे में कहा था कि उन्हें यह नहीं मालूम कि उनके इस ड्रेस को लेकर किस तरह की बातें हो रही हैं और कौन इस ड्रेस को लेकर क्या कह रहा है, लेकिन उन्हें यह ड्रेस बहुत पसंद आई है।

आलिया की आने वाली फिल्मों की बात की जाए तो बहुत जल्द वे फिल्म ब्रह्मास्त्र के साथ सड़क 2, तख्त, गंगूबाई काठियावाड़ी और आरआरआर में नजर आने वाली हैं। इन फिल्मों से आलिया भट्ट को बहुत सारी उम्मीदें होंगी। दूसरी ओर प्रियंका की बात की जाए तो राजकुमार राव के साथ उनकी अगली फिल्म द व्हाइट टाइगर देखने को मिलने वाली है। यही नहीं, वे अमेजन स्टूडियोज की मूवी शीला में भी आने वाले समय में नजर आएंगी। कैटरीना कैफ को बहुत जल्द अक्षय कुमार के साथ फिल्म सूर्यवंशी में देखा जा सकेगा। काफी समय के बाद अक्षय कुमार के साथ कैटरीना कैफ की बड़े पर्दे पर वापसी हो रही है। फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।

पढ़ें आलिया से पहले इन 7 हसीनाओं के साथ रहे हैं रणबीर के अफेयर, एक के साथ तो बहुत बढ़ गई थी नज़दीकियां

Back to top button