बॉलीवुड

आलिया से पहले इन 7 हसीनाओं के साथ रहे हैं रणबीर के अफेयर, एक के साथ तो बहुत बढ़ गई थी नज़दीकियां

अपनी पहली फिल्म के रिलीज होने के बाद ही रणबीर कपूर देश भर की लड़कियों की धड़कन बन गए थे, पर क्या आप जानते हैं की लेकिन रणबीर ने ना केवल अपनी फैन्स का, बल्कि अभिनेत्रियों का भी दिल धड़काया था. आज हम आपको बॉलीवुड की कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो रणवीर कपूर के साथ रिलेशशिप में रह चुकी हैं…..

अवंतिका मालिक खान-

अभिनेता इमरान खान की पत्नी अवंतिका मलिक खान भी सुपरस्टार रणबीर कपूर के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी हैं. अवंतिका के साथ शायद रणबीर कपूर का पहला अफेयर था. उस वक़्त ये दोनों हाईस्कूल में पढ़ रहे थे.

सोनम कपूर-

सोनम कपूर ने रणवीर कपूर के साथ ही फिल्म सावरिया से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था. उस वक़्त सोनम कपूर और रणबीर के अफेयर की ख़बरे भी खूब सुर्ख़ियों में थी. खबरों के अनुसार इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ये दोनों बहुत करीब आ गए थे.

नंदिता-

जानी मानी डिज़ाइनर नंदिता के साथ भी रणवीर कपूर का अफेयर रह चूका है. इस बात की जानकारी बहुत कम लोगों को ही है. नंदिता एक जानी-मानी डिज़ाइनर होने के साथ साथ रणबीर की कज़िन करिश्मा कपूर के एक्स-हसबैंड संजय कपूर की पहली पत्नी भी हैं. इन दोनों की उम्र में बहुत अंतर होने की वजह से इनके घर वालों ने इस रिश्ते को स्वीकार नहीं किया था जिसकी वजह से ये दोनों अलग हो गए.

दीपिका पादुकोण-

रणबीर और दीपिका के बीच बहुत लम्बे समय तक अफेयर रहा. दोनों ने पहली फिल्म ‘बचना ए हसीनों’ में काम किया था. इस फिल्म में काम करते वक़्त इनके बीच की नज़दीकियां बढ़ने लगी. पर रणबीर का दिल हर लड़की के लिए धडकने लगता था और दीपिका इस रिलेशनशिप को लेकर बहुत सीरियस थी. पर रणवीर की आदत की वजह से इनका रिश्ता खत्म हो गया.

कैटरीना कैफ-

फिल्म ‘अजब प्रेम की गजब कहानी’ की शूटिंग के दौरान रणबीर कपूर और कटरीना कैफ एक दूसरे के करीब आ गए और एक दूसरे से प्यार करने लगे. जब दोनों की बीच पर एक साथ वाली तस्वीरें सामने आई तब इनके रिश्ते के बारे में लोगों को पता चला. पर ये रिश्ता ज्यादा समय तक नही चला और इनका ब्रेअकप हो गया.

नरगिस फाखरी-

रणवीर कपूर और नरगिस फाखरी ने एक साथ फिल्म ‘रॉकस्टार’ में काम किया था. रॉकस्टार फिल्म की शूटिंग के दौरान इन दोनों के अफेयर की खबरे आने लगी. पर हमेशा की तरह इनका रिश्ता बहुत लम्बे समय तक नहीं चल पाया.

माहिरा खान-

रणबीर कपूर और माहिरा खान के रिलेशनशिप की ख़बरों ने भी खूब सुर्खियां बटोरी. जहां एक तरफ दोनों साथ साथ न्यूयॉर्क में नज़र आये. पर इन दोनों ने ही अपनी रिलेशनशिप की ख़बरों को गलत बताया था.

आलिया भट्ट-

आजकल रणबीर कपूर अपनी आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र की को-स्टार आलिया भट्ट को डेट कर रहे हैं. इसी फिल्म के दौरान इनकी प्रेम कहानी की शुरुआत हुई. खबरों के अनुसार ये दोनों इस साल शादी भी कर सकते हैं. हम आपको बता दें, रणबीर कपूर ने पहली बार अपनी किसी रिलेशनशिप को लोगों के सामने एक्सेप्ट किया है.

Back to top button