बॉलीवुड

थालाइवी: जयललिता के जन्मदिन पर जारी हुआ फिल्म का नया पोस्टर, कंगना के लुक ने लोगों को चौंकाया

कंगना अपने बेबाक नेचर के लिए जानी जाती हैं और आये दिन वह कोई न कोई ऐसा बयान दे देती हैं जिस वजह से मीडिया उनके पीछे पड़ जाती है. कंगना बॉलीवुड की एकमात्र ऐसी अभिनेत्री हैं जो अपने दम पर फिल्म हिट कराने का हुनर रखती हैं. उनकी एक्टिंग इतनी दमदार होती है कि फिल्म में किसी हीरो की कमी महसूस ही नहीं होती. फिल्म ‘क्वीन’ के सुपरहिट होने के बाद कंगना ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और एक के बाद एक बेहतरीन फिल्में दी. कंगना आखिरी बार हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म ‘पंगा’ में दिखाई दी थीं. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ठीक ठाक कमाई की थी.

कंगना की अपकमिंग फिल्म ‘थलाइवी’ है और इस फिल्म को लेकर इन दिनों वह खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. नवंबर महीने में फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज़ किया गया था, जिसे फैंस ने काफी पसंद किया था. इस पोस्टर में वह बिलकुल जयललिता की तरह दिख रही थीं. ऐसे में जयललिता के जन्मदिन के मौके पर आज फिल्म का नया पोस्टर रिलीज़ किया गया है. इस पोस्टर में एक बार फिर कंगना बिलकुल जयललिता की तरह नजर आ रही हैं.

बता दें, 24 फरवरी यानी आज के दिन जयललिता की 72वीं बर्थ एनिवर्सरी है. फिल्म से कंगना का ये लुक राजनीति में आने के बाद का है. जयललिता की तरह दिखने के लिए कंगना ने अपना 8 से 10 किलो वजन भी बढ़ाया है. पिछले साल नवंबर से ही फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है. फिल्म एल विजय के निर्देशन में बन रही है. फिल्म 26 जून को सिनेमाघरों में लगेगी. कंगना की फिल्म देखने के लिए फैंस अभी से उत्साहित हैं.

जैसा कि हम सभी जानते हैं ‘थलाइवी’ में कंगना जयललिता का किरदार निभा रही हैं, जो एक एक्ट्रेस होने के साथ बड़ी राजनैतिक हस्ती भी थीं. साउथ में जयललिता बहुत ज्यादा पॉपुलर थीं और वहां के लोग उनकी देवी की तरह पूजा करते थे. वहां के लोग उन्हें ‘अम्मा’ नाम से बुलाते थे. पर्दे पर जयललिता के रोल को बखूबी उतारने के लिए कंगना ने बहुत मेहनत की है. बीते दिनों कंगना मनाली में फिल्म के लिए भरतनाट्यम का प्रैक्टिस करते हुए नजर आई थीं.

आपको बता दें कंगना इंडस्ट्री की ऐसी अभिनेत्री हैं जिन्होंने कई बड़ी फिल्मों के ऑफर ठुकराए हैं. आप जानकर हैरान रह जाएंगे कि उन्होंने सुलतान, संजू, डर्टी पिक्चर, जीरो, बजरंगी भाईजान, एयरलिफ्ट और रुस्तम जैसी फिल्मों के ऑफर ठुकराए थे, क्योंकि उन्हें लगता था कि इन फिल्मों में हीरोइन का रोल ज्यादा नहीं है और इन फिल्मों में हीरोइन का होना न होना एक ही बराबर है. खैर, आप हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताइए कि आपको कंगना का ये लुक कितना पसंद आ रहा है.

पढ़ें

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button