बॉलीवुड

एक साल में दो शादियाँ करने वाली यह एक्ट्रेस बनी माँ, साथ निभाना साथिया से हुई थी रातोंरात फेमस

माँ बनने का सुख दुनियां में सबसे निराला होता हैं. शादी के बाद हर महिला का यही सपना होता हैं कि उसकी कोख में भी एक नन्हा मुन्ना बच्चा खेले. इसलिए जब कोई महिला माँ बनती हैं तो उसकी ख़ुशी का ठिकाना नहीं रहता हैं. अब ऐसा ही कुछ हाल पॉपुलर टीवी शो ‘साथ निभाना साथिया’ में परिधि मोदी का रोल करने वाली लवी सासन का हैं. दरअसल हाल ही में लवी के घर एक खुखुबसूरत बेटे का जन्म हुआ हैं. इस तरह टीवी अभिनेत्री लवी सासन पहली बार माँ बन गई हैं. लवी ने इस बात की सुचना खुद अपने आधिकारी सोशल मीडिया अकाउंट से दी हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि लवी ने पिछले साल फरवरी में ही कौशिक कृष्णमूर्ति से शादी रचाई थी. ये शादी सिख रीती रिवाजों से हुई थी जो कि एक बहुत प्राइवेट इवेंट था. इस शादी की दिलचस्प बात ये थी कि इसके ठीक तीन महीने बाद दोनों ने दोबारा साउथ इंडियन रीती रिवाजों से शादी की थी. उस दौरान इस शादी की तस्वीरें भी बहुत वायरल हुई थी.

बता दे कि माँ बनने से पहले लवी ने सोशल मीडिया के माध्यम से लोगो को ये सूचित कर दिया था कि वो गर्भवती हैं. असल में कुछ समय पहले ही लवी ने अपने आधिकारीक इन्स्टाग्राम अकाउंट से अपनी गोद भराई की तस्वीरें साझा की थी. उस दौरान लवी ने हरे रंग की साड़ी पहनी हुई थी और पति कौशिक को चूम भी रही थी.

 

View this post on Instagram

 

#Repost @koushik_koush with @get_repost ・・・ Captions aren’t suitable to describe this feeling ? ? ?

A post shared by Lovey Sasan (@loveysasan) on

 

View this post on Instagram

 

#Repost @koushik_koush with @get_repost ・・・ Captions aren’t suitable to describe this feeling ? ? ?

A post shared by Lovey Sasan (@loveysasan) on

लवी ने फरवरी में सिख रीती रिवाजों से प्राइवेट शादी करने के बाद बीते जून ही साउथ रीती रिवाजों से भी दोबारा शादी रचाई थी. उस दौरान लवी कांजीवरम साड़ी पहन राजकुमारी लग रही थी. तब सोशल मीडिया पर उनकी हल्दी, मेहंदी और संगीत की फोटोज भी बहुत वायरल हुई थी.

अपने काम के बारे में एक बार लवी ने इंटरव्यू में कहा था कि ‘साथ निभाना साथिया’ के बाद मुझे जितने भी रोल ऑफर हुए थे उनमे कोई दम नहीं था. ऐसे में यदि मुझे कोई दमदार रोल मिलता हैं तभी मैं काम लुंगी. बता दे कि लवी वैसे तो बेंगलुरु में सेटल हैं लेकिन काम के सिलसिले में मुंबई आती जाती रहती हैं.

लवी ने टीवी जगत में डेब्यू 2011 में सोनी टीवी के ‘बड़े अच्छे लगते है’ सीरियल से की थी. इसके बाद वे कितनी मोहब्बत है 2, सावधान इंडिया, अनामिका और कैसा ये इश्क है अजब सा रिस्क है जैसे धाराविकों में भी दिखाई दे चुकी हैं. वैसे उन्हें असली लोकप्रियता साथ निभाना साथिया में काम करने के बाद ही मिली थी.

सोशल मीडिया पर लवी के फैंस उनके माँ बनने की खबर सुन बेहद खुश हैं. हर कोई उन्हें ढेर सारे बधाई संदेश दे रहा हैं. लवी और उनके हस्बैंड कौशिक के लिए ये बहुत ही ख़ास दिन हैं. ऐसे में वे लोग भी इसे फुल एन्जॉय कर रहे हैं. हम लवी और उनके पति को पेरेंट्स बनने की ढेर सारी शुभकामनाएं देते हैं. ईश्वर से यही प्रार्थना हैं कि उनका बेटा आगे चलकर जीवन में बहुत तरक्की करे. वैसे यदि आप भी लवी को कोई बधाई संदेश देना चाहते हैं तो कमेंट बॉक्स में बेझिझक लिख सकते हैं.

इस तरह की ताजा और मनोरंजक खबरों के लिए हमारे साथ जुड़े रहीए.

Show More

Related Articles

Back to top button
Close