बॉलीवुड

टीवी की मधुवाला दृष्टि धामी की शादी को पांच साल हुए पूरे, 6 साल तक किया था नीरज को डेट

‘मधुबाला’ सीरियल से पहचान बनाने वाली दृष्टि धामी आज घर-घर में एक जाना-माना नाम हैं. दृष्टि का नाम आज टीवी की सबसे मशहूर और हाईएस्ट पेड अभिनेत्रियों में शामिल होता है. भले ही इन दिनों वह टीवी से दूर हों, लेकिन सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव रहती हैं. आये दिन वह अपने फैन्स के लिए अपनी नई-नई तस्वीरें और विडियोज शेयर करती रहती हैं. टीवी से दूर रहते हुए भी फैन्स से कैसे कनेक्ट रहना है ये दृष्टि धामी बखूबी जानती हैं.

दृष्टि धामी ने 21 फरवरी साल 2015 में अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड नीरज खेमका से शादी की थी. नीरज पेशे से एक बिजनेसमैन हैं. हाल ही में दृष्टि ने शादी की पांचवी सालगिरह मनाई है. इस खास मौके पर दृष्टि ने अपने पति के साथ एक फोटो शेयर की, जिसमें वह उनके साथ लिपलॉक करती नजर आईं. दृष्टि द्वारा शेयर की गयी इस तस्वीर को फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं और जमकर लाइक व शेयर कर रहे हैं.

नीरज और दृष्टि ने करीब 6 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद शादी करने का फैसला लिया था. इनकी शादी में टीवी इंडस्ट्री के कई जाने-माने सितारों ने शिरकत की थी. शादी की रस्में बेहद ही शानदार तरीके से संपन्न हुई थीं. दोनों की शादी प्राइवेट भी रखी गयी थी. इन्होंने अपनी शादी में मीडिया को बैन किया था.

शादी के दिन दृष्टि लाल रंग के जोड़े में नजर आई थीं. शादी के जोड़े में वह बेहद खूबसूरत दिख रही थीं. वहीं, उनके पति नीरज ने सफेद रंग की शेरवानी पहनी थी. शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुई थीं. शादी में दृष्टि के कुछ बेहद करीबी दोस्त पहुंचे थे जिसमें मौनी रॉय, सनाया ईरानी, विवियन डिसूजा, नकुल मेहता के नाम शामिल हैं. संगीत फंक्शन में सनाया ईरानी ने अपनी परफॉरमेंस से जान डाल थी.

वहीं, दृष्टि और नीरज ने भी एक रोमांटिक नंबर पर परफॉर्म किया था. शादी के बाद कपल ने अपने परिवार और दोस्तों के लिए एक शानदार रिसेप्शन का भी आयोजन किया था. शादी की तरह रिसेप्शन में भी कुछ ख़ास लोगों को ही आने का न्योता मिला था. आज शादी के पांच साल बाद भी दोनों के बीच पहले की तरह प्यार बरकरार है और दृष्टि आये दिन वेकेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं.

हाल ही में एक्ट्रेस पति नीरज संग वेकेशन पर पहुंची थीं, जहां उन्होंने काले रंग की बिकिनी पहन फोटो शेयर की थी. बिकिनी वाली तस्वीर से दृष्टि ने इंटरनेट का तापमान बढ़ा दिया था. इस तस्वीर में वह नीले समंदर के आगे ब्लैक बिकिनी पहनकर खड़ी थीं और अपने इस लुक से पानी में आग लगा रही थीं. साथ ही उन्होंने बड़े स्टाइल के साथ आंखों पर शेड्स भी लगाया था. फैंस को दृष्टि की ये बिकिनी फोटो काफी पसंद आई थी.

 

बता दें, दृष्टि धामी ने अपने करियर की शुरुआत म्यूजिक विडियो से की थी. लेकिन टीवी में डेब्यू उन्होंने ‘दिल मिल गए’ से किया. इस शो में दृष्टि ने बतौर सेकंड लीड एक्ट्रेस काम किया था. इसके बाद वह स्टार प्लस के शो ‘गीत- हुई सबसे पराई’ में नजर आयीं. यह सीरियल लोगों को काफी पसंद आया लेकिन शो ‘मधुबाला’ ने उन्हें रातोंरात स्टार बना दिया.

इस सीरियल के बाद वह घर-घर में मधुबाला के नाम से फेमस हो गयीं. इसके बाद वह ‘सिलसिला बदलते रिश्तों का’ में नजर आयीं. यह शो एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर पर आधारित था जिसे दर्शकों ने कुछ खास पसंद नहीं किया. बढ़ते विवादों के चलते इस शो को बंद करने का फैसला लिया गया. बता दें, दृष्टि ‘झलक दिखला जा’ सीजन 6 की विनर भी रह चुकी हैं. आज दृष्टि अपनी मैरिड लाइफ में काफी खुश हैं.

पढ़ें नेहा पेंडसे, मोना सिंह से लेकर जेनिफर विंगेट तक, वो अभिनेत्रियां जिन्होंने किया तलाकशुदा से प्यार

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें. 

Back to top button