बॉलीवुड

भिखारियों को केला फ़ेंक कर दान कर रही थी एकता कपूर, लोगो ने ऐसे याद दिला दी तहजीब

भारत में टीवी सीरियल्स को एक नई दिशा देने वाली एकता कपूर धर्म और कर्म में बहुत यकीन रखती हैं. एकता जब भी अपने शो या फिल्म का नामकरण करती हैं तो ज्योतिष की सलाह भी लेती हैं. वे अपने लिए ‘क’ शब्द को बहुत ज्यादा लक्की मानती हैं. यही वजह हैं कि उनके अधिकतर शो ‘क’ से ही शुरू होते हैं. अब इन दिनों एकता का एक विडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा हैं. इस विडियो में एकता कपूर मंदिर के बाहर बैठे गरीबों को केला बाँट रही हैं. यक़ीनन ये एक अच्छी बात हैं, लेकिन एकता ने जिस तरीके से सभी गरीबों को केला दिया वो उनके लिए मुसीबत बन गया.

क्या हैं विडियो में?

दरअसल इस वायरल विडियो में ऐसा प्रतीत होता हैं कि एकता गरीबों को बिना छुए ही केला देना चाहती हैं. इस चक्कर में वे उनके हाथ में केला थोड़ा ऊपर से देती हैं. यह देख सोशल मीडिया पर लोग नाराज हो गए और कहने लगे कि एकता भिखारियों को फेंक कर केला दे रही हैं. बस इसी बात को लेकर उन्हें सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा ट्रोल किया जा रहा हैं. सोशल मीडिया पर ये विडियो फोटो जनर्लिस्ट विरल भयानी ने साझा किया हैं. चलिए सबसे पहले ये विडियो देखते है फिर जानते हैं कि जनता ने इसक यूपर कैसा रिएक्शन दिया.

ये थी लोगो की प्रतिक्रिया

इस विडियो को देख अधिकतर लोग एकता कपूर से गुस्सा नजर आ रहे हैं. मसलन एक यूजर लिखता हैं ‘वो (एकता) केला फेंक रही हैं. वे श्रद्धा के साथ केला नहीं दे रही हैं. मुझे यकीन हैं कि वे ये सब शो ऑफ के लिए कर रही हैं ताकि भागवान की गुड बुक में आ सके.’ फिर एक कमेंट आता हैं ‘गरीब को खाना देकर एहसान कर रही हैं. ऐसे देते हैं प्रसाद. हाथ टच भी नहीं होने दे रही है. हद हैं.’ एक यूजर ने गुस्से में कहा ‘एकता इस तरह केला क्यों फेंक रही हैं जैसे सामने कोई जानवार हो.’ फिर एक यूजर लिखता हैं ‘केला बहुत सस्ती चीज हैं. अरे हम भी लोगो को समासा दे देते हैं. ये लोग पैसे दे बड़े हैं दिल से छोटे हैं.’

बस इसी तरह के और भी कमेंट्स इस विडियो पर आना शुरू हो गए. वैसे इस पुरे मामले पर आपकी क्या राय हैं हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताए. क्या आप भी लगता हैं कि एकता भिखारियों को केला फेंक कर दे रही हैं या फिर वो ये काम जल्दी में कर रही हैं इसलिए ऐसा प्रतीत हो रहा हैं?

Back to top button