बॉलीवुड

इंडियन आइडल 11 में कंटेस्टेंट की परफॉर्मेंस में भावुक हुए सभी जज, फूट-फूटकर रोए हिमेश और फिर..

रिएलिटी शोज के जरिए बहुत से ऐसे किस्से सामने आते हैं जो भावुक कर देने वाले हैं। डांस शोज, सिंगिंग शोज या कोई भी दूसरे रिएलिटी शोज हैं उसमें पार्ट लेने वाले पार्टिसिपेंट्स अपनी कहानी सुनाकर ऑडियंस और जजेस को भावुक कर देते हैं। ऐसा ही सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले इंडियन आइडल सीजन 11 में हुआ जब एक कंटेस्टेंट की परफॉर्मेंस से सभी जज भावुक हो गए। इनमें से एक जज हिमेश रेशमिया इतने भावुक हो गए कि फूट-फूटकर रोने लगे और उन्हें नेहा कक्कड़ के साथ विशाल दादलानी ने चुप कराया। चलिए बताते हैं क्या है पूरा मामला?

जब हिमेश रेशमिया फूट-फूटकर रोए…

पॉपुलर टीवी रिएलिटी शो इंडियन आइडल अपने 11वें सीजन के साथ शुरु हुआ जो अब अपने आखिरी चरण पर पहुंच गया है। 23 फरवरी को इसका फिनाले हुआ जिसमें टॉप-5 कंटेस्टेंट भटिंडा के सन्नी हिंदुस्तानी, लातुर के रोहित राउत, कोलकाता के अद्रिज घोष, अनकोना मुखर्जी और अमृतसर के रिधम कल्याण ने जगह बनाई। फिलाले बहुत ही धूमधाम से आयोजित हुआ और इंडियन आइडल के 11वें सीजन का खिताब सन्नी हिंदुस्तानी ने जीता।

मगर इसके एक दिन पहले यानी 22 फरवरी को आयोजित इस शो में एक कंटेस्टेंट ने ऐसी परफॉर्मेंस दी जिसने सबको भावुक कर दिया। टॉप-5 कंटेस्टेंट में एक अनकोना मुखर्जी ने हिमेश रेशमिया के गाने ‘तेरी मेरी कहानी’ परफॉर्म किया और उसे सुनकर हिमेश बहुत भावुक हो गए। हिमेश अपने आपको रोक नहीं पाए और आखिर में फूट-फूटकर रोने लगे। हिमेश को रोता हुआ देखकर विशाल और नेहा तुरंत उनके पास खड़े होकर उन्हें सहारा देने लगे। ऐसा पहली बार नहीं हुआ है इससे पहले भी कई कंटेस्टेंट्स की परफॉर्मेंस में हिमेश ना सिर्फ भावुक हुए बल्कि फूट-फूटकर रोए। रिएलिटी शोज में भावुक होकर रोने वालों में नेहा कक्कड़ का नाम भी शामिल है।


हिमेश रेशमिया की फिल्म हैप्पी हार्डी संग हीर का गाना तेरी मेरी कहानी काफी सुर्खियों में रहा है। इस गाने को रानू मंडल सहित हिमेश ने अपनी आवाज दी है जबकि इस गाने को हिमेश ने कंपोज किया और लिखा भी है। हिमेश रेशमिया बॉलीवुड के पॉपुलर सेलिब्रिटी हैं जिन्होंने कई सारी फिल्मों में अपने गानों से समा बांधा है। इन्होने अपने करियर की शुरुआत फिल्म प्यार किया तो डरना क्या से की थी और इस फिल्म में उन्हें म्यूजिक डायरेक्टर बनने का मौका उनके अजीज दोस्त सलमान खान ने दिया था।

सलमान खान की क्योंकि…इट्स फेथ, बॉडीगार्ड, मैंने प्यार क्यों किया सहित कई फिल्मों में हिमेश ने अपना म्यूजिक दिया है। इसके अलााव हिमेश ने बॉलीवुड में आपका सुरूर, द एक्सपोज जैसी कुछ फिल्मों में अभिनय भी किया है, हालांकि इनका अभिनय लोगों ने रिजेक्ट कर दिया लेकिन एक सिंगर और म्यूजिक कंपोजर के रूप में लोग इनको पसंद करते हैं।

Back to top button