बॉलीवुड

इन बॉलीवुड स्टार्स ने तलाक होते ही तुरंत ढूंढ लिया नया जीवन साथी, 2 नंबर पर है चौकाने वाला नाम

शादी भगवान का वो वरदान है जिसे करने से इंसान जिंदगीभर उस रिश्ते में बंध जाता है जो उसके मरने के बाद भी उसके साथ रहता है। भारत में शादी की बहुत महत्वता है लेकिन कुछ लोगों के लिए ये सिर्फ एक रिश्ता है जो किसी से भी बनाया जा सकता है। दिल नहीं मिलता तो वे तलाक देकर उनसे दूरी बना लेते हैं और दूसरे के साथ शादी करके घर बसा लेते हैं। बॉलीवुड में काम करने वाले कुछ सितारों के साथ भी ऐसा रहा जिन्होने पत्नी को तलाक देकर तुरंत दूसरी शादी कर ली। कुछ तो ऐसे भी हैं जिन्होंने एक या दो नहीं बल्कि तीन शादियां और कई अफेयर्स भी रखे हैं।

तलाक होते ही इन सितारों ने तुरंत की शादी

फिल्म इंडस्ट्री में शादी और तलाक एक आम बात बन गई है। सुपरस्टार जितने धूमधाम से शादी करते हैं उतना ही समझ के साथ रिश्तों को तलाक की मोहर लगाकर खत्म भी कर देते हैं। ऐसे में फिल्म और टीवी जगत के कई सितारे शामिल हो गए हैं जिन्होंने एक से ज्यादा शादियां की हैं। कुछ ने तो तलाक देने के बाद जरा भी देर नहीं की और दूसरी शादी की।

रघु राम

एमटीवी रोडीज फेम रघु राम ने पहली पत्नी सुगंधा के साथ सहमति लेकर तलाक लिया। इसकी अनाउंसमेंट इंस्टाग्राम पर दोनों ने की और इसके बाद तुरंत इन्होने दूसरी जीवनसंगिनी ढूंढ ली और 10 साल की शादी को खत्म करके साल 2019 में नताली के साथ दूसरी शादी कर ली।

हिमेश रेशमिया

बॉलीवुड के फेमस सिंगर, म्यूजिक कंपोजर, एक्टर और प्रोड्यूसर हिमेश रेशमिया ने साल 1995 में कोमल के साथ शादी की थी। इनसे इन्हें एक बेटा भी है लेकिन साल 2016 में इनकी जिंदगी में सोनिया कपूर आईं तो साल 2017 में कोमल को तलाक देकर सोनिया के साथ शादी कर ली और आज दोनों साथ हैं।

बोनी कपूर

श्रीदेवी और बोनी कपूर ने साल 1996 में शादी की थी। आपको बता दें कि बोनी कपूर की यह दूसरी शादी थी। हालांकि, बोनी कपूर से शादी करने से पहले भी श्रीदेवी शादी कर चुकी थीं। मिस्टर इंडिया, रूप की रानी चोरों का राजा, नो एंट्री, वॉन्टेड जैसी फिल्मों के प्रोड्यूसर रहे बोनी कपूर ने इससे पहले अर्जुन कपूर की मां मोना शौरी से शादी की थी।

करण सिंह ग्रोवर

 

छोटे पर्दे के चर्चित एक्टर करण सिंह ग्रोवर ने साल 2008 में श्वेता निगम के साथ लव मैरिज की लेकिन शो दिल मिल गए में जेनिफर विंगेट के साथ अफेयर होने के बाद श्वेता को तलाक दिया और जेनिफर से शादी कर ली। इसके कुछ सालों के बाद बॉलीवुड में फिल्म अलोन करने के बाद बिपासा पर इनका दिल आया तो इन्होने साल 2013 में जेनिफर को तलाक दे दिया और कुछ साल अफेयर करने के बाद साल 2016 में बिपासा बासु के साथ शादी कर ली। फिलहाल इनका रिश्ता अच्छा चल रहा है लेकिन आगे कुछ कहा नहीं जा सकता।

सुमित व्यास

बॉलीवुड एक्टर सुमित व्यास ने शिवानी टंकसाले के साथ शादी की थी लेकिन 6 महीने के अंदर इन्हें दूसरी लड़की एकता कौल के साथ प्यार हुआ। फिर इन्होने साल के अंदर तलाक देकर एकता कौल के साथ शादी कर ली।

Back to top button