दिलचस्प

‘भाई साहब पैंट फट गई है मेरी”, घोड़ी पर चढ़ते समय फट गई दूल्हें की पेंट : देखे विडियो

इन दिनों पुरे देश में शहनाइयों की गूंज सुनाई दे रही हैं. जब हम शाम को रास्ते पर से गुजरते हैं तो कोई ना ओई दुल्हा बारात लेकर जाता हुआ दिख ही जाता हैं. शादी में जहाँ एक तरफ दुल्हन पक्ष मैरिज गार्डन, खाने की व्यवस्था और डेकोरेशन जैसी चीजों पर ध्यान देता हैं तो वहीं दूल्हा पक्ष धूमधाम से बारात ले जाने पर फोकस करता हैं. ऐसे में दुल्हा बने हर लड़के की यही ख्वाहिश होती हैं कि उसकी बारात में किसी प्रकार की कोई कमी ना रह जाए. इस दिन के लिए वो खासतौर पर तैयारी कर के रखता हैं. ऐसे में यदि बारात या शादी वाले दिन ही उसके साथ कोई हादसा हो जाए और उसकी इज्जत का भाजी पाव बन जाए तो यक़ीनन किसी को भी अच्छा नहीं लगेगा.

अब ऐसा ही कुछ अजीब वाक्या एक दुल्हे के साथ भी हुआ हैं. दरअसल इन दिनों टिकटॉक (TikTok) पर एक विडियो बड़ा वायरल हुआ जा रहा हैं. इस विडियो में बताया गया हैं कि कैसे बारात पर जाने से पहले दुल्हे के साथ कुछ ऐसा घटित हो जाता हैं कि वो चीज सबका हंसाती भी हैं और हैरान भी कर देती हैं. यह विडियो टिकटॉक के अलावा बाकी सोशल मीडिया प्लेटफार्म जैसे फेसबुक, ट्विटर, इन्स्टाग्राम इत्यादि पर भी काफी पसंद किया जा रहा हैं.

क्या हैं विडियो में?

दरअसल इस विडियो में दिखाई दे रहा हैं कि दुल्हा बारात ले जाने के लिए घोड़ी पर चढ़ रहा होता ही हैं कि तभी उसकी पेंट फट जाती हैं. ऐसे में वो घोड़ी पर बैठने में थोड़ा हिचकता हैं. उधर बाकी बारातियों को दूल्हें की फटी पेंट के बारे में नहीं पता होता हैं. ऐसे में वे लोग उसे बार बार घोड़ी पर चढ़ने की सलाह देते हैं. ऐसे में दुल्हे को गुस्सा आ जाता हैं और वो कहता हैं ”भाई साहब पैंट फट गई है मेरी…” इसके बाद वो अपने रिश्तेदारों से कहता हैं कि कोई दूसरी पेंट ले आओ. ये पूरी घटना मोबाइल पर दुल्हे के रिश्तेदार रिकॉर्ड कर लेते हैं.

अब लगता हैं जिस भी रिश्तेदार ने ये चीज रिकॉर्ड की थी उसे दुल्हे से कोई जया प्रेम नहीं हैं. मतलब भाई दुल्हे की ऐसी शर्मिंदगी वाली घटना का विडियो इंटरनेट पर कौन अपलोड करता हैं. लेकिन अब तो देर हो गई. यह विडियो आग की तरह फ़ैल चुकी हैं. लोग विडियो को बहुत एन्जॉय कर रहे हैं. टिकटॉक पर इस विडियो को @rahulgurjar3606 नाम के यूजर द्वारा शेयर किया गया हैं. इस विडियो को अभी तक 1 करोड़ 60 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. चलिए अब बिना देरी के आप भी पहले ये मजेदार विडियो देख ले.

वैसे यदि आप दूल्हें की जगह होते तो क्या करते हमें कमेंट में जरूर बताइए. भाई यदि हमारी शादी में ऐसा हो जाए तो हम तो शर्म से पानी पानी हो जाए. वैसे इस विडियो को देखने के बाद एक सिख तो जरूर मिल गई. जब भी शादी करो तो एक जोड़ी पेंट एक्स्ट्रा सिल्वा लो. इस दुल्हे की तरह यदि हमारी किस्मत भी फटी हुई निकली तो इज्जत की बैंड बजते देर नहीं लगेगी.

Back to top button