समाचार

राम मंदिर बनाने पर छलका अभिनेता जीशान अय्यूब का दर्द, कहा ”उत्तर प्रदेश को नर्क बना रहे हैं..’

बॉलीवु़ड  अभिनेता जीशान अय्यूब फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं। सोशल मीडिया पर वे अक्सर सामाजिक और राजनीतिक मुद्दों पर प्रतिक्रिया देते रहते हैं, जिसकी वजह से कई बार ट्रोल हो चुके हैं। जी हां, बीते दिनों जीशान अय्यूब सीएए और एनआरसी का विरोध जमकर किया था, जिसकी वजह से उन्हें खूब ट्रोल किया गया था। CAA और NRC के विरोध में ट्विटर पर अनशन ट्वीट करते हैं और अपने मन के अंदर हिन्दुओं के लिए छुपी  नफरत को इन ट्वीट्स के माध्यम से बाहर लाते हैं । CAA विरोधी प्रोपेगंडा कलाकारों में इन साहब का नाम भी काफी ऊपर आता है ।  ऐसे में एक बार फिर उन्होंने उत्तर प्रदेश में मंदिर बनाने पर टिप्पणी कर दी। इस बार उनकी इस टिप्पणी पर मशहूर गायिका मालिनी ने उन्हें जमकर लताड़ा है।

अभिनेता जीशान अय्यूब अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में बने रहते हैं। उनकी चर्चा इन दिनों फ़िल्म नहीं, बल्कि उनके अनोखे बयान की वजह से हो रही है। बयान उन्होंने इन बार उत्तर प्रदेश पर दिया है, जिसकी वजह से उत्तर प्रदेश की गायिका ने उन्हें सबक सिखाया है। दरअसल, सोशल मीडिया पर अभिनेता जीशान अय्यूब ने ट्वीट करते हुए मंदिर पर कटाक्ष किया, जिसका जवाब गायिका मालिनी ने दिया और फिर दोनों का बयान तेजी से वायरल हो रहा है।

क्या कहा अभिनेता जीशान अय्यूब ?

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने वाले अभिनेता जीशान अय्यूब अब सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं। इसी कड़ी में उन्होंने एक ट्वीट करते हुए लिखा कि पहले यूपी को नर्क बनाया और फिर मंदिर बनाकर उसे ठीक करेंगे। उनका यह ट्वीट किसी को रास नहीं आया और आम लोगों के साथ साथ उन्हें सेलेब्रिटीज़ भी लताड़ लगा रहे हैं। इसी कड़ी में मशहूर गायिका मालिनी ने उन्हें जमकर लताड़ा और एक बढ़िया से मैसेज दिया। मतलब साफ है कि इस तरह की बयानबाजी अक्सर सोशल मीडिया पर चलती रहती है।
मालिनी अवस्थी ने ऐसे लगाई लताड़

बॉलीवुड अभिनेता जीशान अय्यूब के इस ट्वीट पर पलटवार करते हुए मालिनी अवस्थी ने ट्वीट किया कि इनके मन में दबी बैठी नफरत और असहिष्णुता इनके ट्वीट पर उतर आई है। भाषा देखिये, विचार देखिये, और ये एक कलाकार हैं। मतलब साफ है कि दोनों के बीच जुबानी जंग शुरू हो गई है। हालांकि, अभी जीशान अय्यूब ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है, जिसकी वजह से लोगों को उनकी प्रतिक्रिया का भी इंतजार है, क्योंकि मालिनी अवस्थी ने उनके वजूद को ललकारा है।

नागरिकता संसोधन बिल को लेकर हुए प्रदर्शन का समर्थन करते हुए जीशान ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि असम से वीडियोज नहीं आ ही नहीं पा रहे, लेकिन जब दिल्ली में ये हाल है तो असम की तो क्या बात करें। इसके अलावा उन्होंने आगे लिखा था कि  #jamia के दोस्तों, लड़ाई जारी रखना, जल्द मैं भी आऊंगा साथ जुड़ने। इस ट्वीट के बाद जीशान अय्यूब बहुत ही ज्यादा सुर्खियों में थे। सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें ट्रोल किया था। याद दिला दें कि जीशान को उन दिनों काफी गालियां भी पड़ी थी और लोगों ने उनको तरह तरह की सलाह दी थी। इसके अलावा, अगर उनजे करियर की बात करें तो वे कई बड़ी फिल्मो में नजर आ चुके हैं।

Back to top button