बॉलीवुड

ये वॉचमैन निकला अक्षय कुमार का जबरा फैन, देर रात सिर्फ पेंसिल से कर दिखाया ये कारनामा

बॉलीवुड के सबसे प्रतिभाशाली और सबसे लोकप्रिय सुपरस्टार्स की बात हो तो निश्चित तौर पर इस सूची में अक्षय कुमार का नाम तो टॉप में आना ही है। अक्षय को यहां तक पहुंचने के लिए बेहद कठिन संघर्ष करना पड़ा है। चांदनी चौक की गलियों से इस सुपरस्टार ने अपने सफर का आगाज किया था। अपनी मेहनत, प्रतिभा और लंबे संघर्ष के ही दम पर ही अक्षय कुमार आज अपने करियर की बुलंदियों पर हैं और उनकी जिंदगी की यह यात्रा बाकी लोगों के लिए भी प्रेरणास्रोत के रूप में काम कर रही है।

अक्षय कुमार का स्टारडम उनके फैन्स के दिलों में रच-बस चुका है। अक्षय कुमार के प्रति उनके फैंस की दीवानगी का एक और सबूत सोशल मीडिया में देखने को मिल रहा है। आशीष नाम के एक शख्स ने अक्षय कुमार को ट्वीट करते हुए एक चौकीदार के बारे में लिखा है। उन्होंने अपने ट्वीट में इस चौकीदार का नाम राधे बताया है। आशीष के ट्वीट के अनुसार कुछ दिनों पहले जब वे देर रात घर पहुंच रहे थे तो उन्होंने एक युवा चौकीदार को कुछ काम में व्यस्त देखा था। आशीष के मुताबिक वे यह देखकर हैरान रह गए थे कि आखिर देर रात के करीब 2 बजे यह चौकीदार क्या बना रहा है? जब आशीष उसके नजदीक पहुंचे तो उन्होंने देखा कि वह चौकीदार अक्षय कुमार की तस्वीर सिर्फ पेंसिल के जरिए बना रहा था।

आशीष के इस ट्वीट को देखकर अक्षय कुमार भी बहुत खुश हो गए। इस ट्वीट को पढ़ने के बाद अक्षय कुमार ने इसे री-ट्वीट भी किया। री-ट्वीट करने के साथ ही उन्होंने यह भी लिखा कि वाकई यह बहुत ही शानदार है। साथ ही उन्होंने चौकीदार को प्रतिभाशाली बताते हुए कहा कि उनका टैलेंट भी गजब का है। अक्षय कुमार ने अपने इस चौकीदार के लिए भगवान से दुआ भी मांगी और कहा कि उन्हें भगवान आशीर्वाद दें। इसे शेयर करने के लिए अक्षय कुमार ने आशीष नामक इस शख्स का धन्यवाद भी किया।

अक्षय कुमार के काम की बात करें तो बीता साल उनके लिए बेहद शानदार रहा है। बीते साल उनकी जितनी भी फिल्में रिलीज हुईं, सभी हिट हो गई थीं। केसरी से लेकर मिशन मंगल, गुड न्यूज़ और हाउसफुल तक ने बीते साल सफलता का स्वाद चखा। इन फिल्मों ने अक्षय के स्टारडम को और बढ़ाने का ही काम किया। इस वर्ष भी अक्षय कुमार बहुत ही व्यस्त नजर आ रहे हैं, क्योंकि सूर्यवंशी, पृथ्वीराज, बेल बॉटम और बच्चन पांडे जैसी उनकी फिल्मों की इस साल भी लाइन लगी हुई है। फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब में कियारा आडवाणी के साथ एक बार फिर से अक्षय कुमार नजर आने वाले हैं। गुड न्यूज़ में भी कियारा आडवाणी उनके साथ दिखी थीं।

'पृथ्वीराज' में ऐसी दिखेंगी रानी संयोगिता, मानुषी छिल्लर ने खुद उठाया अपने लुक से परदा

वहीं, फिल्म पृथ्वीराज में उनके अपोजित मानुषी छिल्लर आने वाली हैं, जो इस फिल्म के साथ बॉलीवुड में कदम रख रही हैं। सूर्यवंशी में कैटरीना कैफ के साथ अक्षय कुमार की जोड़ी जमने वाली है। लंबे अरसे के बाद एक बार फिर से बड़े मौके पर दोनों साथ में दिखने वाले हैं। यह पहला ऐसा अवसर साबित होने वाला है, जब निर्देशक रोहित शेट्टी के साथ कैटरीना और अक्षय साथ में काम कर रहे हैं।

पढ़ें ‘पृथ्वीराज’ में ऐसी दिखेंगी रानी संयोगिता, मानुषी छिल्लर ने खुद उठाया अपने लुक से परदा

Back to top button