बॉलीवुड

लाखों-करोड़ों के मंगलसूत्र पहनती हैं ये बॉलीवुड हसीनाएं, सब से महंगा मंगलसूत्र पहना था प्रियंका ने

बॉलीवुड स्टार्स की जिंदगी एकदम शानदार होती है. उनके जैसी ग्लैमरस लाइफ शायद ही कोई जीता है. सितारों के घर किसी शानदार महल से कम नहीं होते. इनके पास कपड़े इतने ज्यादा होते हैं जिसकी गिनती वह इस जन्म में भी नहीं कर सकते. इनके पास ऐशो-आराम के सभी सामान मौजूद होते हैं, तभी तो ये सेलिब्रिटीज कहलाते हैं. सितारों को महंगी-महंगी चीजों का बहुत शौक होता. खासकर बॉलीवुड की हीरोइनों को आम महिलाओं की तरह गहनों का बहुत शौक होता है. हालांकि, इनके गहने जितने महंगे होते हैं, उतने महंगे गहने खरीदना आम महिलाओं के बस की बात नहीं होती. बॉलीवुड अभिनेत्रियों की इंगेजमेंट रिंग से लेकर मंगलसूत्र लाखों में होते हैं. बीते कुछ सालों में कई मशहूर अभिनेत्रियों ने शादी की है. दीपिका, सोनम, प्रियंका से लेकर अनुष्का तक शादी के बंधन में बंध गयीं. ऐसे में इन अभिनेत्रियों ने अपने लिए बहुत महंगे मंगलसूत्र बनवाए. जी हां, बॉलीवुड में कुछ अभिनेत्रियां ऐसी मौजूद हैं जिनके मंगलसूत्र की कीमत सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे.

दीपिका पादुकोण- 20 लाख

साल 2018 में इटली के लेक कोमो में दीपिका ने रणवीर सिंह के साथ शादी रचाई थी. ये शादी काफी चर्चा में रही थी. इस दौरान दीपिका जो मंगलसूत्र पहने नजर आई थीं, उसकी कीमत लाखों में थी. बता दें, दीपिका के गले में जो मंगलसूत्र दिख रहा है वह 20 लाख रुपये का है.

अनुष्का शर्मा- 52 लाख

अनुष्का और विराट कोहली की भी शादी साल 2017 में इटली के लेक कोमो में संपन्न हुई थी. विराट ने अनुष्का को जो मंगलसूत्र पहनाया था, उसकी कीमत 52 लाख रुपये बताई जाती है.

सोनम कपूर-

सोनम कपूर ने साल 2018 में अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा से शादी की थी. सोनम की शादी भी साल की सबसे मशहूर शादियों में से एक थी. बड़े फैशन ब्रांड के मालिक होने के बावजूद आनंद ने सोनम को सबसे सस्ता मंगलसूत्र पहनाया था,. काजल फबियानी ने इस मंगलसूत्र को इस तरह से डिज़ाइन किया था, जिसे सोनम हर ड्रेस के साथ पहन सकें. आप को बता दें की जो अंगूठी सोनम कपूर  को पहनाई गयी थी उस की कीमत 90 लाख थी

प्रियंका चोपड़ा- 1.5 करोड़

प्रियंका और निक ने भी साल 2018 में ही शादी की थी. दोनों ने जयपुर के उमेद भवन में शादी की थी. शादी के बाद प्रियंका जिस मंगलसूत्र को पहने नजर आई थीं, उसे सब्यसाची ने डिज़ाइन किया था. हालांकि, इस मंगलसूत्र की असली कीमत तो सामने नहीं आई है, लेकिन अंदाजा लगाया जाता है कि इसकी कीमत 1.5 करोड़ के आस-पास होगी.

शिल्पा शेट्टी- 30 लाख

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की साल 2009 में शादी हुई थी. राज ने शिल्पा को जो मंगलसूत्र पहनाया था, उसकी कीमत तकरीबन 30 लाख रुपये बताई जाती है. शिल्पा कई बार अपने मंगलसूत्र को हाथ में ब्रेसलेट की तरह पहने नजर आती हैं.

ऐश्वर्या राय- 45 लाख

ऐशवर्या राय और अभिषेक बच्चन की शादी साल 2007 में हुई थी. ये इस साल की सबसे चर्चित शादियों में से एक थी. ऐश्वर्या राय के मंगलसूत्र में डायमंड लगे हुए हैं, जिसकी वजह से इसकी कीमत 45 लाख रुपये बताई जाती है.

पढ़ें ब्रेकअप के बाद फिर कभी साथ नजर नहीं आये ये सेलिब्रिटीज, बिग-बी से लेकर ऐश्वर्या के नाम हैं शामिल

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button
?>