बॉलीवुड

इटली की सड़कों पर देसी गर्ल और विदेशी जीजू हुए रोमांटिक, हाथ में हाथ डाले घूमते दिखे ‘निक्यांका’

फिल्म जगत में देसी गर्ल के नाम से मशहूर हुई प्रियंका चोपड़ा को आज लोग बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक पहचानते हैं. इन्होंने अपने हुनर के दम पर अपनी पहचान बनाई है. आपको याद होगा कि अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने बीते साल 1 दिसंबर 2018 को अमेरिकी सिंगर/एक्टर निक जोनस से शादी की थी. इतना ही नहीं इनकी शादी के समय खूब बवाल भी हुआ था, क्योंकि प्रियंका और निक की उम्र में करीब 10 साल का अंतर है और इसी वजह से लोग उन्हें बहुत ज्यादा ट्रोल करने लगे थे.

प्रियंका और निक शादी के बाद आये दिन किसी न किसी वजह से सुर्ख़ियों में रहते हैं. हाल ही में कपल एक बार फिर बड़े ही रोमांटिक अंदाज में स्पॉट हुआ. बीते दिनों प्रियंका और निक हाथों में हाथ डाले इटली की सड़कों पर घूमते हुए देखे गए. इस दौरान दोनों कैमरे में कैद हो गए और उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं. फैंस द्वारा इन तस्वीरों को काफी लाइक और शेयर किया जा रहा है.

वायरल हुई तस्वीरों में प्रियंका बेहद ग्लैमरस दिख रही हैं. डीप नेक वाला वन पीस ड्रेस, आंखों में काला चश्मा, खुले बाल, बड़े राउंड इअरिंग, साइड स्लिंग बैग और पैरों में लॉन्ग बूट्स देसी गर्ल के लुक में चार चांद लगा रहे हैं. वहीं, वाइट टी-शर्ट और काले कोर्ट में निक भी काफी हैंडसम दिख रहे हैं. बता दें, इससे पहले प्रियंका तब चर्चा में आई थीं जब उन्होंने ग्रैमी अवार्ड्स के लिए काफी डीप नेकलाइन वाली ड्रेस पहनी थी. इस ड्रेस के लिए उन्हें बहुत ट्रोल भी किया गया था.

दरअसल, लॉस एंजिल्स में आयोजित हुए ग्रैमी अवार्ड समारोह में प्रियंका डीप व्हाइट गाउन पहनकर पहुंची थीं. साथ ही उन्होंने डायमंड ईयर रिंग भी पहना हुआ था. प्रियंका चोपड़ा का यह आउटफिट सोशल मीडिया पर तब चर्चा का विषय बन गया, जब इनकी तस्वीरें यहां देखते-ही-देखते वायरल हो गईं. प्रियंका चोपड़ा की ये तस्वीर चारों ओर छा गईं. इन तस्वीरों पर कमेंट्स की बारिश होने लगी. तारीफों के साथ प्रियंका चोपड़ा को उनके प्रशंसक ट्रोल भी करने लगे.

एक प्रशंसक ने कटाक्ष करते हुए लिखा कि, “प्रियंका इस ड्रेस में वाकई तुम बहुत ही खूबसूरत लग रही हो, लेकिन इस ड्रेस के साथ मैच करने के लिए तुम्हें अपने वजन को थोड़ा कम करना पड़ेगा”. वहीं, एक और फैन ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि, “प्रियंका आखिर तुम इस तरह की ड्रेस पहन कैसे सकती हो? माना कि काम अपनी जगह है, लेकिन ऐसी ड्रेस पहनते हुए तुम्हें शर्म आनी चाहिए”.

प्रियंका चोपड़ा की फिल्मों की बात करें तो हाल ही में आई उनकी फिल्म स्काई इज पिंक बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं कर पाई थी. इस फिल्म में वे अभिनेता फरहान अख्तर के साथ नजर आयी थीं. इन दिनों प्रियंका द व्हाइट टाइगर की शूटिंग पूरी कर चुकी हैं और दर्शकों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. देखना दिलचस्प होगा कि स्काई इज पिंक के बाद प्रियंका का प्रदर्शन इस फिल्म में कैसा रहता है.

पढ़ें प्रियंका और निक जोनास के प्रशंसकों के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी, परिवार में होने वाली है नन्हें मेहमान की एंट्री

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button