बॉलीवुड

सिर्फ एक गलती की और बुरी तरह से बदनाम हो गईं ये 5 मशहूर अभिनेत्रियां, अब होता है पछतावा

बॉलीवुड इंड्रस्ट्री में बहुत सी अभिनेत्रियां काम करती हैं. इनमे से कुछ अभिनेत्रियां तो ऐसी हैं जिन्होंने अपने फ़िल्मी करियर में सफलता के चरम को छुआ पर अपनी सिर्फ एक गलती की वजह से बदनाम हो गयी और धीरे धीरे इनके करियर का ग्राफ नीचे गिरने लगा. आज हम आपको इस आर्टिकल के माध्यम से बॉलीवुड की कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने अपनी एक गलती की वजह से अपने करियर को पूरी तरह से बर्बाद कर लिया. आइये जानते हैं कौन सी है वो पांच अभिनेत्रियां….

अमीषा पटेल :-

सबसे पहले हम आपको बताते हैं अमीषा पटेल के बारे में…अमीषा पटेल ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरूआत फिल्म “कहो ना प्यार है” से की थी. ये फिल्म सुपर डुपर हिट साबित हुई थी. इस फिल्म में अमीषा पटेल के साथ रितिक रोशन मुख्य भूमिका में थे. इस फिल्म की सफलता के बाद अमीषा पटेल ने बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री की थी, पर क्या आप जानते हैं की अमीषा पटेल को शराब की बुरी आदत लग गयी जिसकी वजह से अमीषा पटेल ने अपना फ़िल्मी करियर पूरी तरह से बर्बाद कर लिया. आज के समय में अमीषा पटेल बॉलीवुड से दूर गुमनामी के अँधेरे में अपनी ज़िंदगी बिता रही है.

आलिया भट्ट :-

आलिया भट्ट बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्माता महेश भट्ट की बेटी हैं. ये खुद भी एक बहुत सफल एक्ट्रेस हैं. देखने में खूबसूरत आलिया भट्ट ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत फिल्म “स्टूडेंट ऑफ द ईयर” से की थी. आलिया भट्ट की पहली ही फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी. इस फिल्म में उनके साथ टाइगर श्रॉफ मुख्य भूमिका में थे. पर आलिया हमेशा ही अपने जनरल नॉलेज के कारण चरचा में बनी रहती है. आलिया भट्ट के सामन्य ज्ञान की वजह से उनका खूब मजाक बनाया जाता है.

राखी सावंत :-

 

राखी सावंत को बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन माना जाता है. एक समय ऐसा भी था जब बॉलीवुड में राखी सावंत बहुत मशहूर हो गई थी पर राखी सावंत हमेशा ही सुर्ख़ियों में बने रहना चाहती है, इसी वजह से वो कई बार लोगों के समाने हंसी का पात्र बन चुकी है. हालांकि, राखी को अब कंट्रोवर्सी क्वीन भी कहा जाता है. वो अक्सर अपने बेतुके बयानों और शादी को लेकर सुर्खियों में रहती हैं.

करीना कपूर :-

करीना कपूर बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री हैं. इन्होने अपने फ़िल्मी करियर में एक से बढ़ कर एक सुपरहिट फिल्मे दी हैं. पर इतनी सफल अभिनेत्री होने के बावजूद शराब की बुरी आदत ने उन्हें बदनाम कर दिया था. हालांकि, सैफ अली खान से शादी के बाद वो बॉलीवुड से लगभग दूर हो चुकी हैं.

विद्या बालन :-

टेलीविजन इंड्रस्ट्री से अपने करियर की शुरुआत करने वाली विद्या बालन बॉलीवुड की एक सक्सेसफुल एक्ट्रेस मानी जाती हैं. इन्होंने अपने फ़िल्मी करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मो में काम किया है. विद्या बालन ने फिल्म “डर्टी पिक्चर” में काम करने के बाद बहुत लोकप्रियता हासिल की थी. पर क्या आप जानते है की विद्या बालन को भी अपनी शराब पीने की बुरी आदत लग गयी. जिसकी वजह से विद्या को बहुत बदनामियों का सामना करना पड़ चुका है.

Back to top button