बॉलीवुड

पीठ पर भोलेनाथ का टैटू गुदवा महाशिवरात्रि मना रही ये टीवी एक्ट्रेस, लोगो बोले ‘हर हर महादेव’

आज यानी 21 फरवरी को पूरा देश महाशिवरात्रि का महापर्व मना रहा हैं. ऐसे में हमारे बॉलीवुड सितारें भी खुद को शिव भक्ति में लीन होने से रोक नहीं पा रहे हैं. अब टीवी जगत की मशहूर अदाकारा कविता कौ‍शिक (Kavita Kaushik) को ही ले लीजिए. कविता ने इस महाशिवरात्रि पर अपनी भक्ति दिखाने का एक अलग ही अंदाज़ लोगो को दिखाया हैं. दरअसल कविता ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की हैं जिसमें उनकी पीठ पर भगवान शिव का टैटू बना हुआ दिखाई दे रहा हैं. कविता ने ये शिवजी का टैटू खासतौर पर महाशिवरात्रि के लिए बनवाया हैं.

कविता ने जैसे ही शिव टैटू की ये फोटो लोगो के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की वैसे ही लोगो के कई बेहतरीन कमेंट्स भी आने लगे. इस तस्वीर में कविता ने बैकलेस ब्‍लाउज पहन रखा हैं. उनकी पीठ पर भोलेनाथ का टैटू साफ़ साफ़ नजर आ रहा हैं. एक्ट्रेस ने एक और फोटो भी साझा की हैं जिसमे वे भगवान शिव के सामने हाथ जोड़ खड़े नजर आ रही हैं. ये तस्वीर दिखने में बड़ी सुंदर लग रही हैं.

मॉडर्न तरीके से अपनी शिव भक्ति दिखाने का ये अंदाज़ लोगो को बड़ा लुभा रहा हैं. कविता के शिवजी वाले टैटू को देख लोगो ने भी इसे अपने शरीर पर गुदवाने की इच्छा जाहिर की. आमतौर पर लोग जब टैटू बनवाते हैं तो नाम या कोई अलग टाइप का साइन बनवाते हैं. लेकिन शिवजी के चित्र वाला टैटू बनवाने का आईडिया भी मस्त हैं. चलिए अब जानते हैं कि लोगो ने इस टैटू को देख क्या क्या कमेंट्स किए.

एक यूजर लिखता हैं ‘हर हर महादेव’ तो वहीं किसी ने लिखा ‘ये हुई ना बात.. बम बोले’ इसके बाद एक व्यक्ति ने टैटू की तारीफ़ करते हुए लिखा कि ‘क्या टैटू हैं.. क्या योगीजी हैं…’ वहीं दुसरे ने इसमें थोड़ा सा नुस्ख निकालते हुए कहा ‘चंद्रमुखी जी भोलेनाथ पतले दिख रहे हैं.’ वैसे तो सभी को ये टैटू पसंद आया लेकिन कुछ ऐसे भी हैं जिन्होंने इस पर विरोध व्यक्त करते हुए लिखा कि ‘अब दोबारा इस तरह की चीज मत करना..’

वैसे आप लोगो को कविता की पीठ पर बना ये शिवजी का टैटू कैसा लगा हमें कमेंट में जरूर बताए. काम की बात करे तो कविता ने अपने करियर की शुरुआत में ‘कुटुम्ब’ नाम का टीवी सीरियल किया था. हालाँकि उन्हें असली पहचान ‘एफआईआर’ नाम के पॉपुलर शो से मिली थी. इसके बाद उन्हें लोग जानने लगे थे. 15 फरवरी 1981 में काशीपुर में जन्मी कविता कौशिक पुरे 39 साल की हैं. उन्होंने साल 2017 में रोनित बिस्वास से शादी रचाई थी.

इस पुरे मामले पर आपकी क्या राय हैं हमें जरूर बताइए. आपके हिसाब से शरीर पर भगवान का टैटू बनवाना सही हैं या गलत? यदि आपको मौका मिले तो क्या आप कुछ इस तरह का करना पसंद करेंगे? ये खबर अच्छी लगी हो तो इसे अपने दोस्तों के साथ शेयर भी जरूर करे. हम मनोरंजन और अन्य जगत की सभी ताजा ख़बरें आप तक इसी तरह पहुंचाते रहेंगे. इसलिए आप हमारे साथ जुड़े रहे. इस तरह आप कोई भी ताजा अपडेट मिस नहीं करेंगे.

Back to top button