बॉलीवुड

सिद्धार्थ से शादी की बात से लेकर नौकर की गंदी हरकत तक, गोविंदा की भांजी ने किये कई खुलासे

गोविंदा की भांजी आरती सिंह बिग बॉस 13 में आने के बाद काफी फेमस हो गई हैं. इसके पहले आरती ‘मायका’, ‘गृहस्थी’, ‘उतरन’ और ‘वारिस’ जैसे टीवी सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं. हालाँकि इतने सीरियल करने के बावजूद आरती मनोरंजन की दुनियां में कोई ख़ास नाम नहीं कमा पाई थी. ऐसे में बिग बॉस में आने के बाद उन्हें काफी लोकप्रियता मिली. वे खुद अपने दम पर टॉप 5 तक जा पहुंची. आरती जब शो में एंटर हुई थी तो लोग उन्हें कृष्णा अभिषेक की बहन या गोविंदा की भांजी के नाम से ही जानते थे लेकिन शो के समाप्त हो जाने के बाद उन्होंने खुद की अपनी पहचान बना ली. ऐसे में आइए हम आरती की बिग बॉस जर्नी पर एक नजर डालते हैं.

कॉन्फिडेंस की कमी

आरती शो की शुरुआत में खुद को हमेशा कमजोर समझती थी. उनके अंदर आत्मविश्वास की कमी थी. वे शो में कहा करती थी कि मेरे भाई बहन मुझ से ज्यादा फेमस हैं और मैं उनकी परछाई भर हूँ. आरती ने ये भी कहा था कि उन्होंने अपने परिवार में सबसे पहले काम करना स्टार्ट किया था लेकिन फिर भी उनके भाई बहन उनसे अधिक फेमस हो गए थे.

सिद्धार्थ से प्यार और झगड़े

सिद्धार्थ के साथ आरती का बिग बॉस में एक ख़ास रिश्ता रहा हैं. वो पुरे शो में सिद्धार्थ शुक्ला को सपोर्ट करती रही. इस बीच कई बार उनका और सिद्धार्थ का लव एंगल जोड़ने की बात भी की गई. मसलन जब आरती की भाभी शो में आई थी तो उन्होंने पूछा था कि क्या वो सिद्धार्थ से शादी करना पसंद करेगी? इस पर आरती ने कहा था कि नहीं हम सिर्फ अच्छे दोस्त हैं. बाद में सिद्धार्थ ने एक इम्युनिटी टास्क के दौरान आरती की जगह पारस को सेफ कर लिया था जिसकी वजह से आरती ने सिद्धार्थ से लड़ाई की थी.

रश्मि से दोस्ती और तकरार

आरती और रश्मि बिग बॉस में आने के पहले से दोस्त हुआ करते थे, लेकिन घर के अंदर आरती रश्मि से ज्यादा सिद्धार्थ का साथ देती नजर आई. इस वजह से दोनों के रिश्ते काफी बिगड़ने भी लगे थे.

जब नौकर ने किया था गलत काम

आरती ने बिग बॉस के एक एपिसोड में अपनी निजी जिंदगी का सबसे बड़ा राज उजागर किया था. उन्होंने बताया था कि कैसे 13 साल की उम्र में उनके घर के नौकर ने उनके साथ गलत काम करने की कोशिश की थी. हालाँकि वो ऐसा करने में कामयाब नहीं हुआ था और आरती वहां से भाग गई थी.

माँ का निधन और गोद लेना

आरती ने एक और बात शेयर करते हुए बताया था कि जब वे माँ के पेट में थी तब माँ को केंसर था. सभी ने उन्हें एबोर्शन करने की सलाह दी थी लेकिन उन्होंने मुझे जन्म दिया. माँ के निधन के बाद माँ की भाभी ने आरती को गोद लिया था.

पैनिक अटैक

शो के अंदर एक ऐसा पल भी आया था जब आरती इतनी बुरी तरह टूट गई थी कि उन्हें पैनिक अटैक आ गया था. ऐसे में आरती को फैमिली, दोस्त और फैंस से प्यार व समर्थन मिला था. तब आरती ने कहा था कि वो इस पैनिक अटैक से मुक्ति चाहती हैं.

Back to top button