बॉलीवुड

पर्दे पर बंद हो जाएगी माधुरी-नेने की लव स्टोरी? मेकर्स ने लिया बड़ा फैसला

टेलीविजन की दुनिया में अक्सर ऐसा होता है कि कुछ सीरियल या शो शुरू होते हैं और टीवी पर कुछ समय बीताकर बंद हो जाते हैं। ऐसा होने का कारण ये रहता है कि या तो सीरियल को लोग पसंद नहीं करते हैं या शो की टीआरपी ठीक नहीं होती है। लेकिन हाल ही में एक शो बंद होने वाला है जबकि उसकी कहानी को दर्शक पसंद भी कर रहे हैं और टीआरपी में भी शो ठीक ठाक है। आज हम बात कर रहे हैं हाल में टीवी के सबसे लोकप्रिय शो कहां हम और कहां तुम की। इस सीरियल के बारे में बता दें कि ये जल्द ही बंद होने वाला है।


इस सीरियल के फैंस के लिए ये जरूर बुरी खबर हो सकती है। लेकिन ये सच्चाई है। बता दें कि इस शो की कहानी अच्छी होने के कारण इसे दर्शक पसंद कर रहे हैं। और बंद होने की खबर मिलने पर कुछ दर्शकों का दिल भी टूट सकता है। शो की बात करें तो इस शो में मुख्य भूमिका में करण वी ग्रोवर डॉ रोहित सेट्टी और दीपिका कक्कड़ सोनाक्षी रस्तोगी के किरदार में दिख रहे हैं। इस शो को 1.6 से लेकर 2.0 तक रेटिंग मिल रही है। जो कि किसी टीवी सीरियल के अच्छा माना जाता है।


टीआरपी की बात की जाए तो इस हफ्ते इस शो को पूरे भारत में 9वां स्थान मिला है। जबकि यूके जैसे देश में इस सीरियल को पहला दर्जा दिया गया है। इससे साफ पता चलता है कि इस टीवी धारावाहिक की टेलीविजन रेटिंग प्वाइंट अच्छी है। इतनी अच्छी टीआरपी होते हुए भी इस टीवी धारावाहिक को बंद करना दर्शकों के समझ से परे है। कुछ रिपोर्ट्स का मानना है कि इस धारावाहिक की अंतिम कड़ी 14 मार्च को प्रसारित होगा। इसके बाद से इस शो का पर्दा गिर जाएगा।

सीरियल के बंद होने की खबर मिलते ही लोगों का गुस्सा फूट रहा है। और लोग इस शो के निर्माता और निर्देशक को सोशल मीडिया पर घेर रहे हैं। दर्शकों ने शो के निर्माताओं विनय सिकंद और संदीप सिकंद को टैग करके पोस्ट लिखना शुरू कर दिया है। इन पोस्ट में दर्शक धारावाहिक कहां हम और कहां तुम के बंद होने पर सवालिया निशान खड़ा कर रहे हैं। कुछ प्रशसंकों ने निर्देशकों को सलाह दी है कि सीरियल को जारी रखें और इसे बंद ना करें। वहीं दूसरे फैंस ने भी डायरेक्टर से अनुरोध किया है कि प्लीज इस शो को बंद ना करें साथ ही उन्होंने लिखा है कि आप शो को आगे बढ़ाएं और चाहे तो इसके समय में बदलाव कर लें।


बता दें कि ये शो एक अभिनेत्री और एक डॉक्टर के प्रेम कहानी पर आधारित सीरियल है। ये सीरियल पिछले साल जून में शुरू किया गया था। और इसके पहले एपिसोड का प्रसारण जून में ही हुआ था। कुछ ऐसी भी खबर आई थी कि ये कहानी माधुरी दीक्षित और और उनके पति श्रीराम नेने की प्रेम कहानी है और ये खबर खूब वायरल हुई थी। जानकारी के लिए बता दें कि श्रीराम नेने पेशे से डॉक्टर हैं जबकि माधुरी दीक्षित बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं।

Back to top button