बॉलीवुड

प्यार के लिए सारी हदें पार गए ये 5 स्टार्स, किसी ने छोड़ा घर, तो कोई जीवन भर रहा कुंवारा

प्यार में इंसान कुछ भी कर गुजरने को तैयार रहता है लेकिन अगर उसका पार्टनर उसका पूरा साथ दे तो ये संभव होता है। ऐसा आम इंसान से लेकर सेलिब्रिटीज तक सभी करते हैं। यहां बात बॉलीवुड के सितारों की है जिन्होंने अपने प्यार को पाने के लिए जमीन आसमान एक कर दिया लेकिन अपना प्यार पाकर ही दम लिया। हर मुश्किल का सामना इन्होंने सिर्फ अपने प्यार को पाने के लिए किया और इसमें वे सफल भी हुए।

प्यार को पाने के लिए ये सितारे कर गए हर काम

अगर किसी व्यक्ति किसी लड़की से बहुत प्यार करता है तो प्यार में इंसान कुछ भी कर सकता है। वो प्यार में किसी की भी जान ले सकता है या अपनी जान ले भी सकता है। बॉलीवुड में बहुत सारे ऐसे सितारे हैं जिन्होंने अपने प्यार के लिए कुछ भी कर गए..

आमिर खान

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने साल 1986 में एक लड़की पसंद की, जिसका नाम रीना दत्ता था और इनके साथ इन्होंने भागकर शादी कर ली। इसके बाद उन्हें किरण राव से प्यार हुआ तो उन्होंने रीना को तलाक दे दिया और किरण से शादी कर ली।

तब्बू

बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू ने 47 साल की उम्र में भी शादी नहीं की। इसकी वजह उन्होने खुद अजय देवगन को बताया है और ये भी बताया कि अजय ने उनकी शादी नहीं होने दी। अजय देवगन ने काजोल के साथ शादी की और तब्बू आज भी अकेली हैं। तब्बू और बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन बेस्ट फ्रेंड हैं। एक और सच्चाई ये भी है कि तब्बू ने अजय देवगन की वजह से ही अभी तक शादी नहीं की है। दरअसल, तब्बू से जब भी ये सवाल किया जाता है कि उन्होंने शादी क्यों नहीं की है। तो वो कहती हैं कि उन्हें सही पार्टनर नहीं मिला। हालांकि, अजय ने एक बार मजाक में कहा था कि तब्बू को मेरे जैसा लड़का नहीं मिला इसलिए उन्होंने अभी तक शादी नहीं की और वो कुवांरी हैं।

सलमान खान

बॉलीवुड के दबंग 54 साल की उम्र में भी सिंगल हैं और इसकी सबसे बड़ी वजह ऐश्वर्या राय हैं। एक समय था जब सलमान और ऐश्वर्या काफी नजदीक हुआ करते थे लेकिन हालात ने दोनों को दूर कर दिया। सलमान खान ऐश्वर्या के लिए कुछ भी कर सकते थे और ऐसा उन्होंने कई बार किया भी लेकिन सलमान के अग्रेसिव नेचर के कारण ऐश्वर्या ने उन्हें छोड़ दिया।

धर्मेंद्र

बॉलीवुड के ही-मैन जिस समय हेमा मालिनी के प्यार में पड़े थे तब वे 4 बच्चों के पिता थे। उन्होने अपनी पत्नी को तलाक देने की अर्जी दी लेकिन उनकी पत्नी ने ऐसा नहीं किया तो उन्होंने इस्लाम धर्म अपना कर हेमा से शादी कर ली। हेमा के पिता धर्मेंद्र को नहीं पसंद करते थे और उन्होने हेमा की शादी जितेंद्र से तय कर दी। सगाई के दिन धर्मेंद्र ने काफी हंगामा किया और हेमा ने अपने पिता को समझाया क्योंकि धर्मेंद्र किसी और से उनकी शादी नहीं होने देंगे।

रवीना टंडन

90 के दशक की सुपरहिट एक्ट्रेस रवीना टंडन कभी अक्षय कुमार के साथ सीरियस रिलेशन में थीं। मगर इससे पहले इनका नाम अजय देवगन से काफी जोड़ा गया था और ऐसा बताया जाात है कि फिल्में करते-करते दोनों एक-दूसरे से मोहब्बत कर बैठे थे। मगर कुछ दिनों के बाद इनके बीच करिश्मा कपूर आ गईं और अजय ने रवीना से किनारा कर लिया। इससे रवीना का दिल टूट गया और एक बार उन्होंने सुसाइड करने का भी सोच लिया था।

Back to top button