बॉलीवुड

महेश भट्ट ने कंगना रनौत पर फेंकी थी चप्पल, जावेद अख्तर ने दी थी धमकी, घर बुलाकर किया ऐसा सुलूक

कंगना रनौत बॉलीवुड इंड्रस्ट्री का बहुत ही जाना माना नाम है. कंगना की बहन रंगोली चंदेल को भी लोग अपनी बात बेबाकी से रखने के लिए जानते हैं. आज रंगोली ने अपने ट्वीट के द्वारा एक बहुत ही बड़ा और चौंकाने वाला खुलासा किया है. रंगोली ने अपने ट्वीट में लिखा है कि जावेद अख्तर ने एक बार कंगना रनौत को अपने घर बुलाकर ऋतिक रोशन से माफी मांगने के लिए कहा और साथ ही धमकी भी दी थी. रंगोली ने अपने ट्वीट में ये भी लिखा है की एक बार महेश भट्ट ने कंगना को चप्पल फेंककर मारा था, जब कंगना ने एक आत्मघाती हमलावर की भूमिका अदा करने से इंकार कर दिया था.

हम आपको बता दें कि इससे पहले भी कंगना की बहन रंगोली ने ‘गली बॉय’ में आलिया के अभिनय को एवरेज बताया था. रंगोली की इस बात पर आलिया ने कहा था कि मैं इन सब चीजों में नहीं पड़ना चाहती हूँ. मुझे पॉजिटिव रहना है और मैं हमेशा मेहनत से काम करना चाहती हूं. मैं नियमित रूप से अपने आप में और अपने काम में सुधार करना चाहती हूं. सभी लोगों को अपनी बात रखने का हक है. अगर मैं अपनी बात करूं तो मैं चुप रहूंगी. रंगोली ने एक बार आलिया की मां सोनी राजदान के बारे में बयान दिया था की ये जो नॉन-इंडियंस यहां रह रहे हैं, वो यहां पर रहने वाले लोगों की बेइज़त्ती कर रहे हैं, असहिष्णुता को लेकर झूठ बोल रहे हैं, और हर तरफ नफरत फ़ैलाने का काम कर रहे है.अब इनका एजेंडा सोचने का समय आ गया है.

रंगोली ने अपने ट्वीट में महेश भट्ट पर भी आरोप लगाए थे. रंगोली ने लिखा था कि महेश भट्ट ने आज तक कंगना को किसी फिल्म में काम नहीं दिया, अनुराग बसु ने कंगना को अपनी फिल्मो में काम दिया. ‘वो लम्हे’ के बाद जब कंगना ने उनके द्वारा लिखी फिल्म ‘धोखा’ में अभिनय करने से इंकार कर दिया तो वह बहुत नाराज हो गए और कंगना पर ज़ोर ज़ोर से चिल्लाने लगे. रंगोली ने लिखा की ‘वो लम्हे’ के प्रीव्यू के दौरान महेश भट्ट ने कंगना के ऊपर चप्पल फेंकी थी. जिसकी वजह से कंगना पूरी रात रोती रही थी. उस समय कंगना की उम्र केवल 19 साल की थी.

जब महेश भट्ट से इस मामले पर प्रतिक्रिया मांगी गई तो उन्होंने कहा की कंगना अभी बच्ची है इसलिए मैं इस बारे में कुछ भी नहीं कहना चाहता हूँ. महेश भट्ट ने कहा था कि कंगना ने बतौर अभिनेत्री फिल्म इंड्रस्ट्री में मेरी प्रोडक्शन कंपनी विशेष से शुरुआत की. मैं उनके खिलाफ कोई भी टिप्पणी नहीं करना चाहता हूँ. अभी वह बच्ची है, जिसने हमारे साथ ही अपने अभिनय करियर की शुरुआत की. सिर्फ इसलिए कि उनकी बहन रंगोली ने मुझ पर इतना बड़ा आरोप लगाया है. मैं इस बात पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहता हूँ. अगर कंगना के वर्क फ्रंट की बात करें तो कुछ दिनों पहले ही कंगना की फिल्म ‘पंगा’ सिनेमाघरों में रिलीज हई है. अब बहुत जल्द कंगना जयललिता की बायोपिक ‘थलाइवी’ में नजर आने वाली है. इसके अलावा कंगना ‘धाकड़’ फिल्म में भी नजर आएंगी, कंगना की फिल्म ‘तेजस’ का लुक भी जारी किया जा चुका है.

Back to top button