पाकिस्तान सरकार की इस गलती का उनकी ही मीडिया जमकर उड़ा रही है मज़ाक…. देखें वीडियो!

पूरे विश्व में पाकिस्तान की छवि कैसी है और वो किसलिए जाना जाता है, यह किसी को बताने की जरूरत नहीं है। पाकिस्तान की बुरी नज़र हमेशा भारत पर टिकी रहती है। वह इस ताक में लगा रहता है कि कब और किस तरह से भारत और यहां के लोगों को नुकसान पहुंचाया जा सके। ऐसा नहीं है कि वह कुछ करता नहीं है. लेकिन उसके किये कराये पर अक्सर पानी फिर जाता है। भारत के लोग पाकिस्तान के नापाक हमलों और क्रूर रवैयों से डरने वाले नहीं हैं।

पाकिस्तान में ठीक नहीं है शिक्षा का स्तर:

यह तो आप जानते ही हैं कि पाकिस्तान में शिक्षा का स्तर ज्यादा अच्छा नहीं हैं। लेकिन इतना बुरा हो सकता है कि उसको लेकर उनके देश के ही न्यूज़ चैनल वाले मज़ाक उड़ायें, ऐसा आपने सपने में भी नहीं सोचा होगा। अक्सर पाकिस्तान के न्यूज़ चैनल पाकिस्तान की सरकार का गुणगान करते हुए दिखते हैं। लेकिन एक न्यूज़ चैनल ने गुणगान करने की बजाय पाकिस्तान सरकार की जमकर बेइज्जती कर दी। आपने कई तरह की गलतियों के बारे में सुना होगा, लेकिन कोई पासपोर्ट में कैसे गलती कर सकता है।

व्यक्ति के पासपोर्ट की फोटो हो गयी वायरल:

दरअसल अभी हाल ही में एक व्यक्ति ने सोशल मीडिया पर अपने पासपोर्ट की फोटो शेयर की है, और उसमे पासपोर्ट के एक्सपायर होने की तारिक 31 फ़रवरी लिखी हुई है। जब से यह फोटो सोशल मीडिया पर डाली गयी है, वह काफी वायरल हो गयी है। यही नहीं उस फोटो को लेकर वहां के एक न्यूज़ चैनल ने पाकिस्तान सरकार के कामों का जमकर मज़ाक बना दिया। शायद पाकिस्तान के पासपोर्ट ऑफिस के अधिकारियों को साल के महीने और महीने के दिनों की जानकारी भी नहीं है.

एंकर ने उड़ाया अपने ही देश का मज़ाक:

आप भी वीडियो में देख सकते हैं कि एक न्यूज़ एंकर पाकिस्तान के वीज़ा पॉलिसी पर बात कर रही है। एंकर यह कह रही है कि किसी ने हाल ही में अपने पासपोर्ट की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थी। उसमें वीजा एक्सपायर होने की तारिक 31 फ़रवरी लिखी हुई है। अब ना कभी 31 फ़रवरी आएगी, और ना ही कभी उस व्यक्ति का वीजा एक्सपायर होगा। यह वीडियो देखने के बाद यक़ीनन आप पाकिस्तान सरकार की गलतियों को देखकर सोच में पड़ जायेंगे।

वीडियो देखें-

https://youtu.be/WVUY7YHDNcg

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.

error: Content is protected !!