बॉलीवुड

ये हैं साउथ फिल्म इंड्रस्ट्री के 5 सुपरस्टार्स, जो नहीं करना चाहते हैं बॉलीवुड फिल्मों में काम

हिंदी फिल्म इंड्रस्ट्री के ऐसे बहुत सारे बेहतरीन एक्टर हैं जिन्होंने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत साउथ फिल्म इंड्रस्ट्री से की थी. वहीं कुछ साउथ फिल्म इंड्रस्ट्री के एक्टर्स ने बॉलीवुड इंड्रस्ट्री में कदम रखकर अपनी किस्मत को ही बदल दिया. कुल मिलाकर आप ऐसा समझ सकते हैं की साउथ फिल्म इंड्रस्ट्री ने हिंदी फिल्म जगत को अब तक बहुत सारे अच्छे अच्छे हीरो-हीरोइन्स दिए है. वैसे क्या आप जानते हैं की साउथ फ़िल्म इंडस्ट्री के कुछ जाने-माने सुपर स्टार्स ऐसे भी हैं, जो कभी भी हिंदी फिल्म इंड्रस्ट्री में काम नहीं करना चाहते.

महेश बाबू

आज से लगभग दो साल पहले ऐसी खबरे सुनने को मिल रही थी कि फिल्म बिज़नेसमैन का हिंदी रिमेक बनने जा रहा है, और इस फिल्म में अभिनेता महेश बाबू मुख्य भूमिका निभाएंगे. पर बहुत जल्द ही महेश बाबू ने लोगों के सामने ये बात साफ़ कर दी की उन्हें हिन्दी सिनेमा में काम करने में कोई इंट्रेस्ट नहीं है वो हमेशा तेलगु फिल्मो में ही काम करेंगे.

अनुष्का शेट्टी

अनुष्का शेट्टी साउथ फिल्म इंड्रस्ट्री की जानी मानी अभिनेत्री है. एक इंटरव्यू के दौरान अनुष्का से बॉलीवुड प्रोजेक्ट के बारे सवाल किया गया, तो अनुष्का ने ये कहते हुए साफ़ मना कर दिया कि अभी उनके पास तमिल और तेलगु फिल्मो के बहुत सारे प्रोजेक्ट हैं. इसलिये बॉलीवुड फ़िल्म इंड्रस्ट्री की फिल्मो में काम करने के लिये उनके पास अभी थोड़ा भी वक़्त नहीं है.

अल्लू अर्जुन

अल्लू अर्जुन साउथ फिल्म इंड्रस्ट्री के बहुत मशहूर अभिनेता है. इनकी फैन फॉलोविंग सिर्फ साउथ में ही नहीं बल्कि पूरे हिंदुस्तान में है. अल्लू अर्जुन आज के समय में एक बहुत ही चर्चित नाम बन चूका है. अल्लू अर्जुन के अभिनय और उनके डांस मूव्स के सभी लोग दीवाने हैं. अगर अल्लू अर्जुन बॉलीवुड फिल्म इंड्रस्ट्री में अपनी किस्मत आजमाते है तो ये बात तो तय है की वो एक बहुत बड़ी हिट देंगे. पर अफ़सोस की बात ये है की अभी अल्लू अर्जुन का हिंदी फिल्म इंड्रस्ट्री में आने का कोई प्लान नहीं है.

नागा चैतन्य

नागा चैतन्य, साउथ फिल्म इंड्रस्ट्री के मशहूर अभिनेता नागाअर्जुन के बेटे हैं. वैसे आज के समय में नागा चैतन्य केवल और केवल रिज़ीनल फिल्मो में ही काम करना चाहते हैं. अभी उनका हिंदी फिल्म जगत में आने का कोई प्लान नहीं है.

निविन पॉली

निविन पॉली साउथ फिल्म इंड्रस्ट्री का बहुत ही जाना माना नाम है. निविन को बहुत बड़ी तादाद में लोग पसंद करते हैं, पर अफ़सोस की हिंदी सिनेमा में निविन को बहुत कम लोग ही जानते है . निविन भी अभी हिंदी फिल्म जगत में कदम रखने का कोई इरादा नहीं रखते है. वो अभी केवल रिज़नल सिनेमा में ही अपना पूरा ध्यान लगाना चाहते हैं.

जिस तरह साउथ फिल्म इंड्रस्ट्री के इन फिल्म स्टार्स की फैन फॉलोविंग है उसे देख कर तो ये तय है की अगर साउथ फिल्मो के ये स्टार्स हिंदी फिल्म जगत में आ जायें, तो कुछ नया और अलग देखने को ज़रूर मिलेगा, पर अफ़सोस साउथ के ये सुपर स्टार्स अभी हिंदी फिल्मो में आने का कोई इरादा नहीं रखते हैं.

Back to top button