बॉलीवुड

कृति सेनन का अचानक बढ़ गया 15 किलो वजन, लोगों ने पूछा शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गयी क्या?

बॉलीवुड में बहुत सी ऐसी एक्ट्रेसेस हैं जिनके शादी से पहले प्रेग्नेंट होने की खबरें आ जाती हैं और इंडस्ट्री में ये बात आग की तरह फैल जाती है। ऐसी ही खबरें आपकी फेवरेट एक्ट्रेस कृति के बारे में भी फैल रही है कि प्रेग्नेंट हो गईं कृति सेनन और उनका वजन भी 15 किलो बढ़ गया है। इनकी प्रेग्नेंसी की तस्वीरें भी खूब वायरल हो रही हैं। अब ये तस्वीरें और खबरें सच हैं या ये किसी फिल्म का हिस्सा है इसके लिए आपको आगे पढ़ना होगा।

क्या सच में प्रेग्नेंट हैं कृति सेनन?

एक्ट्रेस कृति सेनन की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई है और इसमें वे प्रेग्नेंट नजर आ रही हैं। हमेशा स्लिम-ट्रिम रहने वाली कृति का 15 किलो वजन भी बढ़ गया है और ये फोटो भी काफी वायरल हो रही है। अगर आप कृति के फैन हैं तो आपको झटका भी लग सकता है लेकिन आपको घबराने की जरूरत नहीं है। दरअसल कृति की ये तस्वीर उनकी आने वाली फिल्म मिमी की है जिसमें वे एक सेरोगेट मदर का किरदार निभा रही हैं। लक्ष्मण उटकेर द्वारा निर्देशित फिल्म मिमी की शूटिंग में व्यस्त कृति ने ये तस्वीर शेयर की है। फिल्म में पंकज त्रिपाठी, सुप्रिया पाठक और पाहवा जैसे मंझे हुए कलाकार नजर आएंगे। फिल्म एक मजेदार टॉपिक पर बनाई गई है और हर किसी को सेरोगेट मदर क्या होती है ये जानने के लिए ये फिल्म जरूर देखनी चाहिए। फिल्म के लिए कृति ने 15 किलो वजन भी बढ़ाया है और ये किसी एक्ट्रेस के लिए बड़ी बात होती है। कृति ने अपने किरदार को नेचुरल करने के लिए ऐसा किया और तस्वीर में उनका बेबी बंप भी नजर आ रहा है। इस तस्वीर में आप साफ देख सकते हैं कि उन्होने इसके लिए कितनी मेहनत की होगी।

ऐसी खबरें हैं कि फिल्म मिमी मराठी फिल्म मला आई व्हायचंय की रीमेक है। ये एक ऐसी महिला की कहानी है जो एक दंपत्ति को सेरोगेट मां बनने से इंकार कर देती है लेकिन इस एक इंकार करने की सजा जिंदगी भर भुगतनी पड़ती है और उस महिला की जिंदगी बदल जाती है। आपको बता दें कि इस फिल्म में कृति के साथ अक्षय कुमार भी मुख्य किरदार में नजर आएंगे। कृति अपने इस किरदार के लिए काफी उत्साहित हैं।

 

View this post on Instagram

 

??

A post shared by Kriti (@kritisanon) on

कृति बॉलीवुड की ऐसी एक्ट्रेस हैं जो खूबसूरती के साथ टैलेंटेड भी हैं। कृति ने साल 2014 में फिल्म हीरोपंती से अपने किरयर की शुरुआत की थी और इसमें उनके अपोजिट टाइगर श्रॉफ थे। इसके बाद कृति ने दिलवाले, हाउसफुल-4, लुकाछिपी, राब्ता, बरेली की बर्फी, कलंक, स्त्री जैसी फिल्मों में काम किया। फिल्म मिमी के अलावा कृति की अगली फिल्म बच्चन पांडे है जिसमें उनके सह कलाकार अक्षय कुमार ही होंगे। इस फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है जबकि फिल्म 22 जनवरी, 2021 को रिलीज होगी। वहीं फिल्म मिमी 17 जुलाई, 2020 बताई जा रही है।

Back to top button
?>